संजीवनी टुडे

इस तरह के लड़के प्यार में देते हैं हमेशा धोखा, ऐसे करें पहचान...

संजीवनी टुडे 07-09-2019 04:06:00

अगर आपका पार्टनर आपके साथ डेटिंग के लिए उत्साहित नहीं है, और वह कुछ स्पेशन करने के लिए हमेशा आलस करता है तो समझो वह आपसे प्यार नहीं करता सिर्फ टाइम पास कर रहा है। ऐसे लड़कों से तुरन्त दूरी बना लें।


डेस्क । हर लड़की का सपना होता हैं कि उसका पार्टनर उसके लिए कुछ स्पेशल करे। अगर आपका पार्टनर आपके साथ डेटिंग के लिए उत्साहित नहीं है, और वह कुछ स्पेशन करने के लिए हमेशा आलस करता है तो समझो वह आपसे प्यार नहीं करता सिर्फ टाइम पास कर रहा है। ऐसे लड़कों से तुरन्त दूरी बना लें।

यह खबर भी पढ़े:अगर आप वजन कम करना चाहते हैं तो इस प्रकार करें पाइनेपल का सेवन, अनेक बीमारियों में है मददगार

आपका पार्टनर आपसे कामुक प्रेमिका होने की उम्मीद करता है और शारीरिक संबंधों के अलावा आपको कुछ नहीं समझता है, तो उससे जितनी जल्दी हो सके दूरी बना लें। 

अगर आपका पार्टनर आपसे विश्वासघात करके अपने और आपके सारे सिक्रेट्स अपने दोस्तों के साथ शेयर करता है तो इसका मतलब है वह आपसे प्यार नहीं करता है। 

अगर आपका पार्टनर आपके मैसेज और फोन का जवाब देने की बजाय तरह-तरह के बहाने बनाता हो। मसलन फोन दूसरे कमरे में था और मैं अपने फोन के प्रति लापरवाह हूं, तो समझो वह आपसे प्यार नहीं करता सिर्फ प्यार करने का बहाना कर रहा होता है। 

अगर वह बात-बात पर आप पर शक करता हो। फोन न उठा पाने का हमेशा कारण पूछता हो। आप कहीं बात कर रही हैं तो उसका डिटेल मांगतो हो। आपके साथ होने पर आपके फोन के मैसेज और कॉल डिटेल चैक करता हो। हमेशा आपके प्यार का परीक्षा लेता हो मसलन बात-बात पर पूछना क्या तुम मुझसे प्यार करती हो। ऐसे पार्टनर से दूरी बना ले। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From lifestyle

Trending Now
Recommended