संजीवनी टुडे

...तो इसलिए पुरुषों को भाती हैं कम हाइट की महिलाएं

संजीवनी टुडे 14-11-2019 13:32:46

ऐसा कौन नहीं होगा जो चाहेगा कि उसकी गर्लफ्रेंड क्यूट हो। इसके अलावा भी ऐसी ढ़ेरों वजहें हैं जिसके कारण लड़को को छोटे कद की लडकियाँ लुभाती हैं। अपने से कम हाइट की महिलाओं पार्टनर को पाकर पुरुषों में पावरफुल होने की फिलिंग आने लगती है।


डेस्क। ये तो आप जानते ही हो की हर इंसान मेें कुछ खास बात होती है। लड़कियां अक्सर उन लड़कों की तरफ ज्यादा आकर्षित होती हैं जो देखने में हैंडसम होते हैं। ऐसा कौन नहीं होगा जो चाहेगा कि उसकी गर्लफ्रेंड क्यूट हो। इसके अलावा भी ऐसी ढ़ेरों वजहें हैं जिसके कारण लड़को को छोटे कद की लडकियाँ लुभाती हैं। अपने से कम हाइट की महिलाओं पार्टनर को पाकर पुरुषों में पावरफुल होने की फिलिंग आने लगती है। और महिलाओं को भी अधिक हाइट के पुरुष अच्छे लगते है, जिसके कारण वह उनकी इज्जत करती है। तथा अपनेपन का अहसास भी दिलाती है। हम यहां बताते है आपको कुछ कारण जिसकी वजह से पुरुष कम हाइट की महिला को पसंद करते हैं।

ये खबर भी पढ़े: ऑफिस में नैन मटक्का करने से पहले जान लें इसके साइड इफेक्ट्स

lifestyle

रोमांटिक नेचर: अक्सर छोटे कद की महिलाएं प्यारी होने के साथ-साथ भावुक भी होतीं हैं और रोमांटिक नेचर की होती हैं। और साथ ही उनका फीगर परफेक्ट होता है। पुरुषों के लिए खूबसूरती के साथ-साथ महिलाओं का परफेक्ट बॉडी फीगर भी बहुत मायने रखता है।

अपनेपन का अहसास: छोटे कद वाली महिलाएं ज्यादा केयर करने वाली भी होती हैं। लंबी लड़कियों के मुकाबले छोटे कद वाली लड़कियों में रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा गंभिरता दिखती है। लंबे पुरुषों को कम हाइट की महिलाओं के साथ अपनेपन का अहसास होता है। कम हाइट की महिला को गले लगाने का मौका पुरुष कभी नहीं छोड़ते।

lifestyle

उठाकर घूमना: पुरुषों के रोमांटिक नेचर को असल में कम हाइट की महिलाओं के साथ देखा जा सकता है। उन्हें बहुत ही अच्छा लगता है ऐसी महिलाओं को उठाकर घूमना।

ज्यादा अट्रैक्टिव: कई मामलों में देखा गया है कि कम हाइट की महिलाएं दिखने में ज्यादा अट्रैक्टिव होती हैं लेकिन फिर भी पुरुष अपनी हाइट को उनके अटैक्शन के साथ बैलेंस कर लेते हैं।

lifestyle

गले मिलने में अच्छा लगता है: छोटे कद की महिलाओं को गले लगाने में पुरुषों को ज्यादा आनंद का अनुभव होता है, इसलिए वो कम लंबी महिलाओं को पसंद करते हैं। इसका कारण शायद ये हो सकता है कि वो अपने छोटे कद की महिला को पुरी तरह बाहों में भर सकते और उनके चेहरे और माथे आपस में टकराते नहीं हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From lifestyle

Trending Now
Recommended