संजीवनी टुडे

Promise Day 2019: इन खास तस्वीरों से एक दूसरे को करें विश, प्यार और रिलेशनशिप होगा गहरा

संजीवनी टुडे 11-02-2019 13:46:38


डेस्क। वेलेंटाइन वीक का आगाज 7 फरवरी से हो चुका है और इस हफ्ते में हर दिन खास होता है। रोज डे से शुरू होने वाला वेलेंटाइन वीक आगे बढ़ रहा है और अब प्रॉमिस डे आ चुका है। इस दिन अपने पार्टनर से प्यार के और साथ निभाने के वादे किए जाते हैं। वेलेंटाइन डे से तीन दिन पहले प्रॉमिस डे आता है। प्रॉमिस डे इस बात को बताता है आपका प्यार और रिलेशनशिप कितना गहरा होगा। यह दिन विश करने का तरीका मायने रखता है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

ff

लेकिन वादे करना ही सब कुछ नहीं है। क्योंकि वादे किए हुए हैं तो उनको निभाना भी जरूरी है। बिना वादे निभाए कोई महत्व नहीं होता है। अक्सर सभी रिश्ते विश्वास और भरोसे पर टीके है। वादे और उनको निभाने के इरादे को लेकर सफर करे। अगर वादा मन में ठानकर किया है तो उसे जरूर निभाएं। अगर हम वादों को जितनी ईमानदारी से पूरा करते है तो प्रेम भी उतना ही बढ़ता है। 

ff

अगर तस्वीर जीतनी खूबसूरत होती है इसका असर देखने वाले के दिल पर उतना ही खूबसूरत पड़ता है। कुछ तस्वीरें अपने साथी की भेजे ताकि साथी पर अच्छा प्रभाव पड़े। 

ff

अगर आपने किसी से वादा कर रखा है तो उसे सोच समझकर करे। उस वादे को कैसे पूरा करे या पहले जान ले। अगर किसी ने वादे तो खूब किए है पर इन्हें पूरा नहीं किया गया। अंजाम अच्छा नहीं होगा। वादे टूटने से तो भरोसा भी टूट जाता है। 

ff

अक्सर कई बार रिश्ते भी टूट जाते हैं जिसके कारण जिंदगी अधूरी हो जाती है। ध्यान रखे कैसे इन खूबसूरत रिश्तों को जिंदगीभर निभाए।

More From lifestyle

Loading...
Trending Now