संजीवनी टुडे

Promise day 2019: रिश्ते को मजबूत बनाने के करें ये खास वादे

संजीवनी टुडे 11-02-2019 14:47:27


डेस्क। वेलेंटाइन वीक में कुछ प्‍यार भरी जानकारी मिलती है। जिससे अपनाकर हम रिश्ते को मजबूत बना सकते है। वेलेंटाइन वीक के पांचवे दिन, यानी 11 फरवरी को 'प्रोमिस डे' मनाया जाता है। इस दिन लोग लाइफ के खास रिश्ते को स्पेशल फील करवाने और उनका साथ देने का वादा करते हैं। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

प्रॉमिस डे पर आप अपनी गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड या पति-पत्नी के साथ वादों करें जो जिंदगी में प्यार को बढ़ा देंगे। अगर आप भी अपने पार्टनर या लाइफ के खास शख्स के साथ हमेशा रहना चाहते हैं, उनसे जरूर कुछ वादे करे। प्रोमिस डे पर अपने पार्टनर से हमेशा साथ रहने का वादा करने से रिश्ता मजबूत बन सकता है।

अपने पार्टनर से किसी भी तरह के झूठे वादे करने से बचे। अगर आप किसी को बेहद पसंद करते हैं और उसका साथ निभाना चाहते है तो वादे जरूर निभाए। ऐसा नहीं करने से रिश्ता बिगड़ सकता है। 

अक्सर लड़कियों को याद रखना जरुरी है की पार्टनर को बेहतर बनाने का फोकस करें नाकि बदलने का। लड़कों को यह देखने को मिलता है उनकी गर्लफ्रेंड उन्हें बदलने की कोशिश करती हैं।

प्रॉमिस डे पर हर खास रिश्ते को अपने तरीके से प्यार का इजहार करवा सकते हैं। प्रॉमिस डे पर अपने पेरेंट्स, दोस्तों या बच्चों के लिए कोई खास प्लानिंग कर रहे हैं। जिससे आपसी व्यवहार मजबूत होता है। 

हर महिलाए अपने पार्टनर से झगड़े के बाद अपना किया वादा याद रखे। अगर दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े हो जाए तो कभी उन्हें छोड़कर नहीं जाए। ऐसा इस प्रॉमिस डे पर वादा करे। 

अक्सर हर किसी की जिंदगी में सुख दुख आता है। ऐसे में पार्टनर भरपूर साथ दे जिससे होने वाली समस्या आसानी से खत्म हो गए। पार्टनर के साथ रहने से हर मुश्किल का सामना करने का हौंसला भी मिलता है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

प्रॉमिस डे पर अपने पार्टनर से सच बोलने का वादा करे और धोखा न देने का प्रॉमिस करे। जिससे रिश्ते में प्यार बढ़ेगा। अक्सर रिश्तों में धोखा देना और झूठ बोलना काफी देखने को मिलता है। 

More From lifestyle

Loading...
Trending Now