संजीवनी टुडे

PM मोदी का काशी में शाही स्वागत, सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब, जगह-जगह हुई पुष्पवर्षा

संजीवनी टुडे 16-02-2020 12:08:11

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रविवार को उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नागरिकों के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने हर-हर महादेव के परम्परागत उद्घोष के बीच भव्य स्वागत किया।


वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रविवार को उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नागरिकों के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने हर-हर महादेव के परम्परागत उद्घोष के बीच भव्य स्वागत किया। 

बीएचयू हेलीपैड से जंगमबाड़ी मठ के बीच लगभग सात किलोमीटर की दूरी में सड़कों के दोनों छोर पर खड़े नागरिकों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने वाहनों के काफिले में काले रेंज रोवर कार में सवार प्रधानमंत्री को देख मोदी-मोदी का गगनभेदी नारेबाजी शुरू कर दी। अपनी काशी के नागरिकों का दुलार और प्यार देख गदगद प्रधानमंत्री भी कभी हाथ जोड़कर तो कभी हाथ हिलाकर नागरिकों का अभिवादन स्वीकार करते रहे।

बीएचयू परिसर से पीएम का काफिला जैसे ही लंका स्थित विश्वविद्यालय के सिंहद्वार के पास से गुजरा कार्यकर्ताओं ने शंखध्वनि,पुष्पवर्षा के बीच स्वागत किया। यहां से पीएम का काफिला आगे बढ़ा मोदी-मोदी और भारत माता की जय के गगनभेदी नारे के बीच सड़क के किनारे दोनों तरफ खड़े युवाओं,महिलाओं ने पीएम का अभिवादन किया। 

प्रधानमंत्री ने भी हाथ हिलाकर नागरिकों का अभिवादन स्वीकार किया। लंका में ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने पूरे जोश के साथ स्वागत किया। जैसे-जैसे पीएम का काफिला जंगमबाड़ी मठ की ओर आगे बढ़ता गया लोग ढ़ोल नगाड़े की थाप पर पीएम का स्वागत करते रहे। खास बात यह रही प्रधानमत्री के स्वागत के लिए भाजपा ने पूरे 45 स्थानों पर स्वागत स्थल बनाकर ब्लॉक में विभाजित किया था।

ये खबर भी पढ़े: अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ताज महल का दीदार करने 24 फरवरी को पहुंचेंगे आगरा, सुरक्षा एजेंसी 17 से जमाएंगे डेरा

ये खबर भी पढ़े: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पहुंचे वाराणसी,बाबतपुर एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत

 जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From lifestyle

Trending Now
Recommended