संजीवनी टुडे

हस्तरेखा शास्त्र: जिस महिला के हाथ में होती है ये रेखाएं उसका वैवाहिक जीवन रहता है सुखमय

संजीवनी टुडे 16-03-2019 11:49:05


डेस्क। आप सभी को पता हैं सभी के हस्तरेखा होती हैं हमारे जीवनचक्र में हस्तरेखा का बहुत ही बड़ा महत्व है। हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार हर इंसान के भविष्य में होने वाली अच्छी-बुरी बातों का संकेत देते हैं। आज हम बात करेंगे स्त्रियों के हस्तरेखा के बारे में। शास्त्र के अनुसार भाग्यशाली स्त्रियों के हाथों में कुछ खास शुभ निशान होते हैं। जिनके प्रभाव से उनको धन लाभ, सुख-संपत्ति और पैसा मिलता है। तो चलिए आज जानते है क्या आपके हाथ में है वो निशान ,,,

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

-हर कोई चाहता है कि उनका जीवन साथी उन्हें बहुत प्यार करें और उनके खुश रखे। अगर आपके हाथ में रथ या ध्वजा का निशान बना होता है तो उसका जीवनसाथी बड़ा अधिकारी होता है और बड़ा बिजनेस मेन होता है।

-किसी स्त्री की हथेली में कमल या मछली जैसी आकृति बन रही हो तो उसका जीवन सुख और सुविधाओं से भरा होता है।

-जिस स्त्री की दाहिनी हथेली में तराजू और बांई हथेली में हाथी या बैल जैसा निशान बन रहा हो उसका जीवनसाथी बड़ा बिजनेस मेन होता है।

-स्त्री की हथेली में शंख, चक्र या पद्म का चिन्ह होता है तो उसका पुत्र बड़ा आधिकारी या राजा समान जीवन जीने वाला होता है, और हाथों में स्वस्तिक का निशान बनता हो तो ऐसी स्त्रियां जहां रहती हैं वहां पैसों की कमी नहीं होती, और उनको हर तरह का सुख मिलता है और वो भाग्यशाली होती हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

-जिस स्त्री की हथेली गुलाबी या हल्की लालिमा लिए हो और हाथों में स्वस्तिक का निशान बनता हो तो ऐसी स्त्रियां जहां रहती हैं वहां पैसों की कमी नहीं होती।
जिस स्त्री की हथेली के बीच में स्पष्ट त्रिभुज या धनुष जैसा निशान होता है उसको हर तरह का सुख मिलता है और वो भाग्यशाली होती हैं।

More From lifestyle

Loading...
Trending Now
Recommended