संजीवनी टुडे

अक्सर लड़कियों के मन में शादी से पहले आते है ये विचार

संजीवनी टुडे 26-04-2019 19:13:38


डेस्क। शादी का फैसला लेना बहुत आसान होता है परन्तु लड़कियों के लिए के मन में कई तरह के सवाल आते हैं। जो उनकी दोस्तों की मदद लेती हैं जिनका विवाह हो चुका है। वो समझती है की उनकी जिंदगी आगे चलकर कैसे होगी। लड़किया इस बात को लेकर अक्सर परेशान रहती है। ऐसे मे आज जानते हैं कि शादी से पहले लड़कियों क्या सोचती है - 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

शादी की जल्दबाजी तो नहीं की -
वो ये समझती है की मैने शादी की जल्दबाजी तो नहीं की है। उन्हे आगे की जिम्मेदारियों को संभालने की काबिल है भी या नहीं। कही अपन जल्दी तो शादी नहीं कर रहे है। 

शादी के खर्च के बारे मे -
शादी के लिए पैसो की ज्यादा आवश्यकता होती है। ऐसे मे लड़किया शादी के खर्चों को देखती है की खुद को जिम्मेदारी की तरह महसूस करती है। वो सोचने लगती है कि मे घरवालों के लिए बोझ तो नहीं हूँ।

कैसा होगा लाइफ पार्टनर -
वो ये समझती है की कैसा उसका लाइफ पार्टनर होगा। शादी से पहले हर लड़की अपने होने वाले पति के बारे में ज्यादा सोचती है। क्या वो मेरे साथ जीवनभर उसका साथ निभाएगा। 

कैसे होंगे ससुराल वाले -
शादी से पहले यह सोचती है की मेरे होने वाले ससुराल वाले कैसे होंगे। ससुराल में मेरे साथ कैसा बर्ताव किया जाएगा। वो इसी बात से परेशान रहती है कि मेरा मान सम्मान रहेगा की नहीं। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

शारीरिक संबंधों के बारे मे -
 शादी से पहले हर लड़कियों के मन में पहली रात से जुड़े कई बाते सोचती हैं। वो शारीरिक संबंध बनाने को लेकर अपने पार्टनर से कैसे मना करे। कही पति को बुरा तो नहीं लगेगा। 

More From lifestyle

Trending Now
Recommended