संजीवनी टुडे

मदर्स डे स्पेशल: बेटियों ने पहनाया माँ को ताज, देखें तस्वीरें

संजीवनी टुडे 10-05-2019 21:04:11


जयपुर। दामन क्लब जयपुर द्वारा सीकर रोड स्थित गैलेक्सी इन में मदर्स डे एवं बॉलीवुड धमाका का आयोजन किया गया। क्लब की अध्यक्ष दिशा अग्रवाल एवं महामंत्री किरण अग्रवाल ने बताया कि मदर्स डे की पूर्व संध्या पर बेटियों के द्वारा माताओं का सम्मान किया गया उनके सिर पर ताज सुशोभित किया गया।

ु

बेटियों बहुओं के द्वारा माताए अपने सिर पर ताज पहनकर अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रही थी। इस अवसर पर बहुओं ने भी अपनी सासू मां को ताज पहना कर सम्मानित किया एवं संकल्प लिया।

ु

जैसा रिश्ता मां और बेटी का होता है वैसा ही रिश्ता हम सास और बहू का भी निभाएंगे हम कभी भी सासु के सम्मान को ठेस नहीं पहुंचाएंगे दामन क्लब का मुख्य उद्देश्य मां बेटी एम सास बहू का आपस में सद्भाव एवं प्रेम बनाना है, जिससे भारतीय संस्कृति का मान सम्मान बढ़ता रहे।

ु

इस अवसर पर मां बेटियों ने एवं सास बहू ने बॉलीवुड के फिल्मी गानों पर जमकर नृत्य किया इस अवसर पर कई प्रकार की प्रतियोगिता भी आयोजित की गई। इस अवसर पर निधि गोयल, अंजू पोद्दार, कमलेश धन्धारीया, कौशल्या गौड़, स्नेह लता साबू, रेखा बंसल, ने जोड़ियों को जज कर पुरस्कृत किया मुख्य अतिथि पवन गोयल एवं उत्तम पोदार थे।

ु

इस अवसर पर किरण अग्रवाल, सीमा खंडेलवाल, सीमा बियानी, शिखा जैन, सुमन चौधरी, निकिता दूगड़, सीमा यादव, कुसुम गुर्जर, उद्देश्य गोयल, हिना शर्मा, किरण चौधरी, कृष्णा अग्रवाल, सरिता सोलंकी, प्रियंका गोयल, असीमा सहित काफी संख्या में महिलाएं  मौजूद थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From lifestyle

Trending Now
Recommended