संजीवनी टुडे

पार्टनर की इन बातों को जानकर आप संभल जाएं, वरना...

संजीवनी टुडे 10-06-2019 17:31:22

रिलेशनशिप में किसी को भी धोखा मिल सकता है ऐसे में आप पहले ही कूछ संकेतों को पहचान कर संभल सकते है।


डेस्क। आज की जीवन शैली में लोगो में धोखा देना एक सामान्य सी बात हो गई  है। यह समस्या रिलेशनशिप में सबसे बड़ी चुनौती बन गई। धोखा मिलने पर विश्वास, प्यार, भरोसा सारे खत्म हो जाते है। रिलेशनशिप में किसी से भी धोखा मिल सकता है ऐसे में आपको बड़ी समस्या का सामना करना पड़ता है। अगर आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है। आप उनके संकेतों को देख कर आप संभल सकते हैं। तो आज जानते है कुछ जरुरी बातो के बारे मे -

- यदि आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है तो वह अच्छा दिखने के लिए अतिरिक्त प्रयास कर सकता है। ऐसे में पार्टनर किसी और के साथ शामिल हो सकता है। वह सामान्य से अधिक कपड़े पहनता हैं।

- आप अपने पार्टनर की फ़ोन गतिविधियों में बदलाव को देख सकते हैं तो यह धोखा देने का संकेत हो सकता है। आप उनकी सोशल मीडिया की आदतों में बदलाव भी देख सकते हैं। 

- आपका पार्टनर आपसे बात करते समय या आपके साथ समय बिताते समय भी रुचि की कमी दिखा सकता है। यह मुख्य रूप से होता है क्योंकि उनका ध्यान कहीं और विचलित होता है। 

- देखा देने से पहले आपका पार्टनर स्वभाव से अधिक रक्षात्मक हो जाएगा और वह बातों को छुपाने लगेगा। यह पार्टनर को धोखा देने का सबसे बड़ा लक्षण है।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188 

More From lifestyle

Trending Now
Recommended