संजीवनी टुडे

मोटी लड़की से शादी करने के फायदे जानकर आप भी ढूंढने लगेंगे...

संजीवनी टुडे 20-07-2019 11:25:29

आपने देखा होगा की लड़के अपने लाइफ पार्टनर के रूप में मोटी लड़कियों की बजाए पतली लड़कियों चुनते हैं यही वजह है कि शादी के लिए भी वो पतली लड़की ही चाहते हैं। आज हम आपको एक ऐसी सच्चाई से रूबरू करवाना चाहते है


डेस्क। हर लड़के के मन में लड़की को लेकर एक चाहत होती है। कुछ लोग पतली लड़की से शादी करना पसंद करते हैं, तो कुछ मोटी लड़की से। आपने देखा होगा की लड़के अपने लाइफ पार्टनर के रूप में मोटी लड़कियों की बजाए पतली लड़कियों चुनते हैं यही वजह है कि शादी के लिए भी वो पतली लड़की ही चाहते हैं। आज हम आपको एक ऐसी सच्चाई से रूबरू करवाना चाहते है, जिसे जानने के बाद आप कभी मोटी लड़की से शादी करने के लिए मना नहीं करेंगे। जी हां, आपको जानकर हैरानी होगी कि मोटी लड़की से शादी करने के इतने अधिक फायदे हैं कि आप सपने में भी पतली लड़की के बारे में नहीं सोचेंगे। रिसर्च में भी ये बात सामने आई है कि मोटी लड़की से शादी करने के फायदे ही फायदे हैं। 

-पतली की बजाए मोटी लड़कियां ज्यादा इमोशनल होती हैं। वह दिमाग से बल्कि दिल से हर फैसला लेती हैं। ऐसी लड़कियां परिवार वालों की देखभाल भी बहुत अच्छी तरह से करती हैं।

fdrfr

-मोटी लड़कियां अपने पति से ज्यादा प्यार करती हैं। उनके लिए उनका पति ही सबकुछ होता है। मोटी लड़कियां न सिर्फ पति का ख्याल रखती हैं बल्कि ससुराल वालों का भी खूब ख्याल रखती हैं। साथ ही पति के सेहत का भी खूब ख्याल रखती हैं।
 
-मोटी लड़कियां पतली लड़कियों की अपेक्षा दिल की ज्यादा साफ होती हैं और वो दिमाग से सोचने की बजाय दिल से सोचती हैं। मोटी लड़कियों के मन में किसी के प्रति घृणा नहीं होती है। साथ ही वो ससुराल में सबका ध्यान रखती है। 

fdrfr

-मोटी लड़कियां बिंदास नेचर की होती और हमेशा खुश रहती हैं। छोटी-छोटी बातों में खुशियां ढूंढ लेनी वाली इस तरह की लड़कियां अपने परिवार को भी हमेशा खुश रखती हैं। खुद पर ध्यान देने की बजाए अपने घर परिवार वालों की जरूरतों पर ज्यादा ध्यान देती हैं।

-मोटी लड़की से शादी करने से शॉपिंग के खर्चे कम हो जाते हैं। क्योंकि मोटी लड़कियां कपड़ों के मामले में काफी सेलेक्टिव होती हैं और उस मामले में ज्यादा दिमाग नहीं लगाती हैं और न ही ज्यादा पति से डिमांड करती हैं।

fdrfr

-अगर आप खाने के शौकीन हैं, तो बिलकुल आप मोटी लड़की से ही शादी करें। क्योंकि मोटी लड़कियों में खाने-पीने का शौक ज्यादा होता है और वो आपको रोज अच्छा-अच्छा खाना बनाकर खिलाएगी। 

-पतली लड़कियों का आइना ही प्यारा दोस्त होता है। वो पति से ज्यादा आईना के सामने समय बिताती हैं। लेकिन मोटी बीबी के साथ ये समस्या नहीं है। वो आपको भरपूर टाइम देगी। 

-ऐसा कहा जाता है कि मोटी लड़कियां पतली लड़कियों से ज्यादा समझदार होती हैं। इतना ही नहीं, मोटी लड़कियां लड़कों के लिए बॉडीगार्ड के रूप में काम करती हैं। 
 
-मोटी लड़कियां खुद को संवारने से ज्यादा पति की खूबसूरती पर ध्यान देती है। 
 
-मोटी लड़कियां घर के सभी कामों में भी माहिर होती हैं और हर काम फुर्ती से निपटा लेती हैं। सिर्फ घर की नहीं ऐसी लड़कियां हर काम में फुर्तीली होती है।
 
-सर्वे में ये बात सामने आई है कि मोटी लड़कियों के साथ रहने वाले लड़के बड़ी मुसीबत का सामना काफी आसानी से कर लेते हैं और वो घबराते नहीं हैं। 

fdrfr
-मोटी लड़कियां काफी आज्ञाकारी होती हैं और वो अपने पति से ऊंची आवाज में बात तक नहीं करती हैं और न ही आपको कभी उससे ऊंची आवाज में बात करने की भी जरूरत नहीं होगी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166  

More From lifestyle

Trending Now
Recommended