संजीवनी टुडे

सास-बहू के रिश्ते को मजबूत बनाए रखने के लिए ध्यान में रखें ये बातें

संजीवनी टुडे 16-09-2018 14:03:44


डेस्क। शादी के बाद लड़की की जिंदगी बदल जाती है क्योंकि अब वह अपने ससुराल में है।  अगर बात सास-बहू के रिश्ते की करें तो यह बेहद नाजुक होता है। हल्की सी हलचल होने पर रिश्ते की डोर टूट जाती है। एेसे में सास-बहू के रिश्ते को संभालने या फिर अपने सास की फेवरेट बहू बनने के लिए कुछ बातों का ध्यान रखना बहुत जरूरी होता है। 

सास-ससुर की बात ध्यान से सुनें- अपने सास-ससुर की बातें बहुत ध्यान से सुनें। जब उनको आपकी जरूरत हो तो सही सलाह दें। एेसा करने से आप सबकी फेवरेट बनी रहेगी। इस बात का ध्यान रहे कि कभी बिना मांगे किसी को सलाह ना दें। 

सास की पसंद ना पसंद जाने- रसोई में सास के साथ काम करें। इसके अलावा आप जब भी शॉपिंग पर जाएं अपनी सास के लिए कुछ ना कुछ जरूर खरीद कर लाये, जिससे उन्हें लगे कि अाप उनकी कितनी केयर करती हैं।

मायके में ससुराल की हर बात न बताएं- सास तो सास होती है। वह चाहे अपनी बहू को जितना मर्जी अपनी बेटी की तरह मान लें। मगर फिर भी कभी कभार सास कुछ एेसी बातें बोल देती हैं जो आपको पसंद नहीं आती। एेसा होने पर मायके में अपनी ससुराल की बात ना बाताएं। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पति की करें खिंचाई- लाडली बहू बनने के लिए सास के सामने अपने पति की थोड़ी सी खिंचाई करें। एेसा करने से आपकी सासु मां को लगेगा कि आप उनके बेटे को सुधारने में लगी हुई हैं।

sanjeevni app

More From lifestyle

Loading...
Trending Now
Recommended