संजीवनी टुडे

प्यार के देवता कामदेव इन राशियों पर हुए मेहरबान, इनकी किस्मत में लिख दिया हैं सच्चा प्यार

संजीवनी टुडे 04-09-2019 11:52:19

इन लोगों के जीवन में एक से बढ़कर एक परेशानी आती रहती है लेकिन इनके लिए आने वाला समय बहुत लाभकारी और फायदेमंद साबित होगा। इन लोगों को अपना खोया हुआ प्यार वापस मिल सकता है।


डेस्क। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कामदेव ने इन राशियों की किस्मत मे सच्चा प्रेम लिख दिया है। इन लोगों के जीवन में एक से बढ़कर एक परेशानी आती रहती है लेकिन इनके लिए आने वाला समय बहुत लाभकारी और फायदेमंद साबित होगा। इन लोगों को अपना खोया हुआ प्यार वापस मिल सकता है। आप अपनी प्यार की जिंदगी में कुछ यादगार लम्हें जोड़ेंगे। आप दोनों पहली डेटिंग पर जा सकते हैं। या, आप दोनों किसी सामने की चीज पर खुश हो सकते हैं। आपके ये लम्हे काफी दिनों तक यादगार बने रहेंगे। पिछले कुछ दिन आप दोनों के बीच अशांत रहे हैं। जो भी कारण था, आप दोनों को आप दोनों के बीच कुछ अंतरों का एहसास है, जो आपको पहले महसूस नहीं हुआ था। इसे फॉल्टिंग के रूप में देखने के बजाय, इसे सीखने के अनुभव के रूप में स्वीकार करें और आगे बढ़ें।

sgsg

कहते है कि सच्चा प्यार केवल किस्मत वालो को ही मिलता है। जिसके नसीब में सच्चा प्यार होते है वो बहुत भग्यशाली होते है। आपके और आपके साथी के मिलने के लिए यह उपयुक्त समय है। आपसी रिश्ते बनाएं एवं उन पर अपना ध्यान केन्द्रित करके अमल करें। आप प्रेम में डूबे रहना चाहते हैं तो अपनी आंखें बंद कर लें, अन्य रास्ते खुल जाएंगे। आप अपने साथी के समक्ष कोई प्रस्ताव रखना चाहते हैं तो यही उपयुक्त समय है, जबकि वह मान जाएगा। वे सभी राशियाँ हैं- तुला,मीन,सिंह,मिथुन

sgsg

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166 

More From lifestyle

Trending Now