संजीवनी टुडे

फैशन सेंस और स्टाइलिंग के मामले में कई बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती हैं निर्माता भूषण कुमार की पत्नी, देखें तस्वीरें

संजीवनी टुडे 27-11-2020 12:36:42

दिव्या खोसला कुमार एक फिल्म अभिनेत्री और फिल्म निर्देशक हैं। दिव्या अब तक कई विज्ञापनों और म्यूजिक वीडियोज का निर्देशन और निर्माण कर चुकी हैं।


नई दिल्ली। दिव्या खोसला कुमार एक फिल्म अभिनेत्री और फिल्म निर्देशक हैं। दिव्या अब तक कई विज्ञापनों और म्यूजिक वीडियोज का निर्देशन और निर्माण कर चुकी हैं। दिव्या की शादी निर्देशक और निर्माता भूषण कुमार से हुई है, दोनों के बेटा भी है।

Divya Khosla Kumar

Divya Khosla Kumar

बता दें कि दिव्या म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार की बहू है।  दिव्या अपनी एक्टिंग, डायरेक्शन, प्रॉडक्शन के साथ-साथ फैशन सेंस और स्टाइलिंग को लेकर भी अपने फैंस के बीच काफी मशहूर हैं। उनके स्टाइल स्टेटमेंट के आगे बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हीरोइनें भी फेल होती नजर आती हैं। 

Divya Khosla Kumar

Divya Khosla Kumar

दिव्या बड़ी बड़ी पार्टीज से लेकर इवेंट्स तक में शानदार ड्रेसेज और मेकअप में नजर आती है। वह एक बड़ी मॉडल की तरह दिखती हैं। अगर आपको भी शॉर्ट ड्रेसेज पहनने का शौक है तो उसे कैसे बेहतरीन तरीके से कैरी करना है, इसके टिप्स आप दिव्या से ले सकती हैं। 

Divya Khosla Kumar

Divya Khosla Kumar

दिव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करती रहती हैं। दिव्या की बोल्ड तस्वीरों पर लोग जमकर लाइक्स और कमेंट्स करते हैं।  

Divya Khosla Kumar

Divya Khosla Kumar

दिव्या अब तक कई विज्ञापनों और म्यूजिक वीडियोज का निर्देशन और निर्माण कर चुकी हैं। हाल ही में उन्हें म्यूजिक विडियो याद पिया की आने लगी में देखा गया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद काफी फेमस हुआ है। 

Divya Khosla Kumar

Divya Khosla Kumar

दिव्या ने अपने करियर की शुरुआत ब्रश 2004 में फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों से की, इसके बाद उन्होंने दक्षिणी सिनेमा में भी अभिनय किया। दिव्या ने बतौर निर्देशक यारियां और फिल्म सनम रे निर्देशित की।

यह खबर भी पढ़े: आशका गोराडिया के जन्मदिन पर जानिए उनकी फिटनेस के मूल मंत्र, देखें खूबूसरत तस्वीरें

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From photo-gallery

Trending Now
Recommended