संजीवनी टुडे

अगर आपकी पत्नी आपको धोखा देने वाली है तो मिलने लगते है ये संकेत

संजीवनी टुडे 13-08-2019 12:01:56

आज कल हम पुरुषों से ज्यादा महिलाओं के किस्से सुनतें है जो अपने पति से बेवफाई करने में हिचकिचाती नहीं हैं। अगर आपकी पत्‍नी के व्‍यवहार में अचानक से बदलाव आ गया है या उसकी हरकते अजीब हो गईं हैं


डेस्क। अक्सर ऐसे  माना जाता हैं की महिलाओं की तुलना में पुरुष अधिक धोखा देते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि महिलायें धोखा नहीं दे सकती हैं। आज कल हम पुरुषों से ज्यादा महिलाओं के किस्से सुनतें है जो अपने पति से बेवफाई करने में हिचकिचाती नहीं हैं। अगर आपकी पत्‍नी के व्‍यवहार में अचानक से बदलाव आ गया है या उसकी हरकते अजीब हो गईं हैं तो समझ जाइये कि आपको धोखा मिल रहा है। तो आइए जानते हैं उन खास संकेतों के बारे में जो बताते हैं कि आपकी पत्नी आपको चीट कर रही है।

यह खबर भी पढ़ें:  लड़के सावधान: इन 3 नाम वाली लड़कियो के नाक पर रहता है गुस्सा

कुछ तो बदल गया है: आप अपनी पत्‍नी को बहुत प्‍यार करते हैं, वह आपका 24 घंटे खयाल रखती है। अगर आपको लगे कि आपके साथी के नेचर में वक्त के साथ काफी बदलाव आ रहा है। जैसे कि पहले की तरह अब वो आपसे कम बात करता है या आपके साथ होते हुए भी उसका ध्यान आपके अलावा बाकी सभी चीजों पर हो तो समझ जाएं कुछ तो गड़बड़ है।

dhj5

जवाब देने का अंदाज: पिछले कुछ दिनों से आपकी पत्‍नी का जवाब देने का अंदाज बदल गया है। या यूं कहे आपकी हर बात पर वह अटपटा सा जवाब देती है। तो समझिए यह धोखे की निशानी है।

आपकी बातों पर ध्यान न देना: आपकी पत्नी आपसे जुड़ी हुई या आपकी कही हुई बातों पर ध्यान देना बंद कर दे और अपनी ही सपनों की दुनिया में खोए रहे तो जरा सावधान हो जाइए। हो सकता है कि आपकी पत्नी आपसे बेवफाई करने वाली है।

dhj5

लगातार नए दोस्त की बात करना: अगर आपकी पत्नी आपके साथ रहते हुए अपने नए दोस्त के बारे में कुछ ज्यादा बातें करता है तो इसका मतलब है कि वो उसकी तरफ आकर्षित हो रही है।

फोन पर देर तक बात करना: अगर आपकी पत्नी आपसे छिपकर देर रात तक फोन पर बातें करती रहती है और पूछने पर बात को कोई बहाना बनाकर टाल देती हो तो यह भी धोखे की एक निशानी है। समझ जाइये सब सही नहीं चल रहा है।

dhj5

करीब आने में परेशानी: पहले एक-दूसरे के नजदीक आने के बहाने आप दोनों ढूंढा करते थे, लेकिन अब पहल केवल आपकी तरफ से होती है। इतना ही नहीं जब भी आप उनके नजदीक जाने की कोशिश करते हैं तो वह आपसे दूरी बनाने की कोशिश करती हैं तो यह धोखा हो सकता है।

dhj5

सहेली के सा‍थ अधिक वक्‍त: आजकल वह अपनी एक नई सहेली के बारे में ज्यादा बात करती है। उनके साथ पहले की अपेक्षा अधिक समय बिताने लगी है और पहले की अपेक्षा शाम का समय उस सहेली के साथ ही बिताती है। पूछने पर पत्नी ऐसा जवाब देती है, जैसे किसी बात पर सफाई दे रही हो या फिर खुद को ईमानदार बताने की कोशिश कर रही हो।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166 

 

More From lifestyle

Trending Now
Recommended