संजीवनी टुडे

अगर आपके पार्टनर में भी दिखते है ये लक्षण, तो प्यार में मिल सकता है धोखा

संजीवनी टुडे 28-07-2019 14:58:42

लड़किया बिना कुछ सोचे समझे जल्दी ही लड़कों के साथ रिलेशनशिप में पड़ जाती हैं।


डेस्क। अक्सर सब लड़कीयों की तलाश एक परफेक्ट पार्टनर की होती है। परन्तु लड़किया बिना कुछ सोचे समझे जल्दी ही लड़कों के साथ रिलेशनशिप में पड़ जाती हैं। परन्तु कुछ लड़की सिर्फ प्यार का नाटक करते हैं। लेकिन लड़कियां जल्दी से ऐसे लड़को की पहचान नहीं कर पाती हैं। परन्तु लड़को की इन बातों से  उनकी सच्चाई का पता चलता है। ऐसे मे आज जानते है लड़कियों को कैसे लड़को से दूरी बना लेनी चाहीए।

- अगर आपका पार्टनर आपसे विश्वासघात करता हो और अपने दोस्तों को सिक्रेट्स बाते बताता हो तो वह आपसे प्यार नहीं करता है। ऐसे में लड़कियों को ऐसे लड़को से जल्दी दूरी बना लेनी चाहिए। 

- अक्सर हर लड़की के दिल में यह चाहत होती है कि वह अपने पार्टनर के साथ कुछ स्पेशल करे। अगर आपका पार्टनर कुछ स्पेशल के लिए उत्साहित नहीं है तो समझलो वह आपसे प्यार नहीं बल्कि आपसे टाइम पास करता है। ऐसे लोगो से जल्दी ही दूरी बना लें।

- कुछ लड़के लड़कियों से कामुक प्रेमिका होने की उम्मीद रखते है ऐसे लोग लड़कियों को कुछ नहीं समझते। ऐसे में लड़कियों को जल्दी से दूरी बना लेना चाहिए।ऐसे लड़के से प्यार की उम्मीद कभी नहीं करे।

- अगर आपका पार्टनर आपके मैसेज और फोन का जवाब नहीं देता और कुछ पूछने पर बहाने बनाता है तो वह आपसे प्यार नहीं करता बल्कि आपको मुर्ख बनाता है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From lifestyle

Trending Now
Recommended