संजीवनी टुडे

अगर आप पहली मुलाकात में ही करना चाहते है किसी लड़की को इंप्रेस तो करें ये काम

संजीवनी टुडे 10-09-2019 11:15:40

कई लड़के तो लड़कियों से आसानी से बात कर लेते है या पटाने में महिर होते हैं ,लेकिन कुछ लड़के लड़कियों से बात करने में ही हिचकिचाते हैं। अक्सर होता है कि आप दोनों पहले कई दिनों तक चैटिंग करते हैं उसके बाद मिलते हैं कितना डर लगता कि कहीं वो आप को गलत ना समझे


डेस्क। आपने देखा होगा की कई लड़के तो लड़कियों से आसानी से बात कर लेते है या पटाने में महिर होते हैं ,लेकिन कुछ लड़के लड़कियों से बात करने में ही हिचकिचाते हैं। अक्सर होता है कि आप दोनों पहले कई दिनों तक चैटिंग करते हैं उसके बाद मिलते हैं कितना डर लगता कि कहीं वो आप को गलत ना समझे और आपकी बात पर यकीन करने की बजाय पलट कर झापड़ ही ना मार दे। मन में कई सवाल उमड़ते घुमड़ते रहते हैं, जैसे सामने वाला कैसा होगा, कहां मिलेगें, कैसे मिलेंगे, क्या बातें होगीं वगैरह वगैरह। जानिए कि पहली मुलाकात में किस तरह आप पार्टनर के साथ अच्छी और लंबी बातें कर सकते हैं।

यह खबर भी पढ़े:  इन खास तरीके से सोना होता हैं सेहत के लिए बहुत फायदेमंद, जानिए  

-आप जिस लड़की को पसंद करते हैं अगर उससे बात करने का कोई तरीका नहीं मिल रहा है तो उसके दोस्तों से दोस्ती करना शुरु कर दें। उनके जरिए अपनी बात कहने की कोशिश करें। यहां कम से कम आप थप्पड़ खाने से बच सकते हैं। 

dsfdsf

-सभी को अपने काम के बारे में बात करना अच्छा लगता है।  चाहे वह काम की बुराई ही क्यों ना करें।  इसके अलावा ये सवाल आपके लिए उनके साथ लम्बी बातचीत का रास्ता खोल देता है और चुप्पी नहीं रहती। इसलिए लड़की के प्रोफेशन के बारे में जरूर पूछें।  

dsfdsf
 
-इसके बाद आप उसके वीकेंड्स प्लान के बारे में भी सवाल पूछ सकते हैं।  इससे लड़की की पसंद और उसके स्वभाव के बारे में भी पता चलता है।  आगे की प्लानिंग भी आप उसी के हिसाब से कर सकते हैं। 
 
-अगर आप किसी इंसान को समझना चाहते हैं तो उसके दोस्तों के बारे में जानें।  आपको पता चल जाएगा। और  लड़कियों को अपनी बेस्ट फ्रेंड के बारे में भी बात करना अच्छा लगता है। 
 
-अगर आप कुछ प्रयोगात्मक सवाल पूछना चाहते हैं तो उनसे पूछ सकते हैं कि अगर उन्हें 10 लाख रुपये दे दिए जाएं तो वे उस पैसे का किस तरह उपयोग करेंगी।  इससे पार्टनर की रचनात्मकता का एहसास भी आपको होगा। 
 
-अगर बातचीत बोरिंग हो रही हो तो इसमें हंसी का तड़का लगाएं।  उनसे पूछें कि उनके जीवन में अब तक की सबसे मजेदार बात क्या रही।  अपने बारे में भी बताएं।  हंसमुख बने रहें। 
 dsfdsf
-डेट पर आई लड़की का मतलब ये नहीं होता कि वो आपकी हो गई।  आपसे बातचीत उन्हें अच्छी लगी है इसलिए वो आपसे मिलने आई हैं।  इसका ख्याल रखें और उनकी तारीफ करते रहें।  चतुराई से उनके पहनावे और मेकअप पर नजर डालें और भरपूर तारीफ करें।  जाते-जाते फिर कब मिल रहे हैं ये भी पूछना ना भूलें।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166  

More From lifestyle

Trending Now
Recommended