संजीवनी टुडे

अगर आप भी बालों को देना चाहती है नया लुक तो अपना सकती हैं इस तरह की एक्सेसरी

संजीवनी टुडे 11-06-2019 10:10:29

लड़कियों की खूबसूरती के लिए बालों का काफी योगदान होता हैं। कुछ महिलाएं मिनटों में एक सुंदर केश का निर्माण कर सकती हैं। लेकिन ज्यादातर लड़कियों को अपने बालों को क्रम में लाने के लिए बहुत अधिक समय की आवश्यकता होती है। बालों के लिए कई तरह की चीज़ें आती हैं।


डेस्क। लड़कियों की खूबसूरती के लिए बालों का काफी योगदान होता हैं। कुछ महिलाएं मिनटों में एक सुंदर केश का निर्माण कर सकती हैं। लेकिन ज्यादातर लड़कियों को अपने बालों को क्रम में लाने के लिए बहुत अधिक समय की आवश्यकता होती है। बालों के लिए कई तरह की चीज़ें आती हैं। जिससे लड़कियां बालों की शोभा बढ़ा सकते हैं। बालों से सुन्दर शैली बनाकर अपने बालों को सुन्दर दिखाने की आवश्यकता है। हेयर स्टाइल को लेकर लड़कियां कुछ न कुछ तैयार करती ही रहती हैं। ऐसे ही हम कुछ चीज़ें आपको बताने जा रहे हैं जिनसे आप अपने बालों को और भी स्टाइलिश बना देती है बाल को नया नया लुक देना हर लड़की पसंद करती है। कई तरह की एक्सेसिरिज से वह अपने बालो को सजाती है। अगर आपको भी कुछ समझ में नहीं आता है तो हम आपको बता देते हैं। 

हेयर टाइज: बालों को सजाने के लिए यह एक ऐसी एक्सेसरीज है जो हर तरह की ड्रेस के साथ मैच कर जाती हैं। हेयर टाइज आजकल कई सारे डिजाइन में मिल जाते हैं। इसके अलावा आप जूड़ा भी बना सकती हैं जिेसमें एक्सेसेरीज का इस्तेमाल कर सकती हैं। ss

फूल: बालों को सजाने के लिए फूल कारगर हैं। खास अवसर हर जगह लडकियां अपने बालों को सजाने के लिए फूलों का इस्तेमाल करती हैं। फूलों से सजना कोई आज की नहीं यह बहुत पुरानी प्रथा है। यह देखने में भी काफी क्लासी लगता है।

हेयरबैंड: आजकल बाजार में कई तरह के हेयरबैंड मिल जाते हैं। हेयर बैंड को बालों में एक एक्सेसिरिज के तौर पर इस्तेमाल करने से आप का लुक एकदम क्यूट लगने लगता हैं। हेयर से आप एक पोनीटेल भी बना सकते हैं। 

ss

हेयर बरेट: बरेट भी बालों के सजाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। यह एक तरह की लकड़ी और प्लास्टिक से बना होता है जो आपके बालो को बांधने के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी देता है। ये हर तरह के बालों के साथ सूट करता है। 

ss

बॉबी पिन: आजकल बाजार में बॉबी पिन भी कई तरह के डिजाइन में उपलब्ध हैं। जो दिखने में बहुत ही सुन्दर लगती है। अपने बालों को बांध कर उन पर बॉबी पिन लगाती हैं तो उससे आपके बालों को एक अलग ही लुक मिलेगा। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

More From lifestyle

Trending Now