संजीवनी टुडे

अगर पार्टनर का बनाना चाहते हैं मूड तो फॉलो करें ये टिप्स

संजीवनी टुडे 31-03-2020 04:45:00

अक्सर पार्टनर को प्यार जताने का सब का तरीका अलग-अलग होता है। साथ ही प्यार को जिंदा रखने का अंदाज भी अलग होता है। शादी के कुछ समय के बाद कपल्स के बीच प्यार कम होने लगता है। शादी के शुरू शुरू में तो रिश्ते में रोमांस रहता है


डेस्क। अक्सर पार्टनर को प्यार जताने का सब का तरीका अलग-अलग होता है। साथ ही प्यार को जिंदा रखने का अंदाज भी अलग होता है। शादी के कुछ समय के बाद कपल्स के बीच प्यार कम होने लगता है। शादी के शुरू शुरू में तो रिश्ते में रोमांस रहता है लेकिन जब शादी को काफी समय बीत जाता है तो रिश्ते में बोरियत आ जाती है और पार्टनर का रोमांस भी कम हो जाता है। ऐसे में अपने पुरूष पार्टनर को फिर से रोमांटिक बनाने के लिए ये टिप्स आपके जरूर काम आएंगे।

lifestyle

अपनाये ये टिप्स:

-पार्टनर को अपनी फीलिंग्स बताएं और प्यार भरी बातें करें। जिससे पार्टनर का मूड भी बदल जाएगा और आपसे रोमांटिक तरीके से बात करेगा।

-जब कभी आप अकेले हो, अपने लाइफ पार्टनर की आंखों में झांके, उनमें खुद की तलाश करें। ऐसा करते हुए उनको प्यार से निहारें। इससे आप न केवल मानसिक वरन आध्यात्मिक स्तर पर भी एक-दूसरे के प्रेम करना सीखते हैं।

lifestyle

-कई पुरूष ऐसे होते हैं जो प्यार तो करते हैं लेकिन अपने दिल की बात जाहिर नहीं करते। ऐसे में जब भी पार्टनर काम से थक कर घर आए तो उसे हग करें और आई लव यू कहें। जिससे पार्टनर खुश हो जाएगा।

-शादी से पहले ही लड़का-लड़की डेट पर जाते हैं। शादी के बाद भी पार्टनर के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं। पार्टनर को रोमांटिक बनाने के लिए महीने में 1-2 बार उनके साथ डेट पर जाएं।

lifestyle

-अक्सर महिलाओं को अपनी तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है। ऐसे में पार्टनर से अपनी तारीफ सुनने के लिए उनकी पसंदीदा ड्रैस पहनें और उसे इंप्रैस करें।

lifestyle

-कई मेल ऐसे होते हैं जो प्यार तो करते हैं लेकिन अपने दिल की बात जाहिर नहीं करते। ऐसे में जब भी पार्टनर काम से थक कर घर आए तो उसे हग करें और आई लव यू कहें। जिससे पार्टनर खुश हो जाएगा और रोमांटिक बातें करने लगेगा।

यह खबर भी पढ़े: यदि आप भी है स्वप्नदोष से परेशान, तो आज से शुरू कर दे ये घरेलू उपाय

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From lifestyle

Trending Now
Recommended