संजीवनी टुडे

अगर आप शादी के सालों बाद भी चाहते हो सुहागरात जैसा आनंद, तो ये खबर जरूर पढ़े

संजीवनी टुडे 12-09-2019 00:18:00

हमारी जिंदगी को सुख समृद्ध बनाए रखने के लिए लाइफस्टाइल का बेहतर होना काफी जरूरी होता है। इसलिए पति-पत्नी के बीच अच्छे शारीरिक रिलेशन का होना काफी मायने रखता है। आज के समय में लोग बेहतर सेक्स लाइफ पाने के लिए ना जाने कितने उपाय करते हैं। बाजारों में भी तरह-तरह के प्रोडक्ट्स चल रहे हैं। जिनका लोग धड़ल्ले से प्रयोग कर रहे हैं


डेस्क। आजकल इस भागदौड़ भरी जिंदगी में कई समस्याओं का सामना करना पद रहा हैं। लेकिन हमारी जिंदगी को सुख समृद्ध बनाए रखने के लिए लाइफस्टाइल का बेहतर होना काफी जरूरी होता है। इसलिए पति-पत्नी के बीच अच्छे शारीरिक रिलेशन का होना काफी मायने रखता है। आज के समय में लोग बेहतर सेक्स लाइफ पाने के लिए ना जाने कितने उपाय करते हैं। बाजारों में भी तरह-तरह के प्रोडक्ट्स चल रहे हैं। जिनका लोग धड़ल्ले से प्रयोग कर रहे हैं लेकिन ये शरीर के लिए कितने नुकसानदायक होते हैं इसका अंदाजा लोगों को नहीं होता है। पति-पत्नी के बीच संबंधों को लेकर रोमांस का होना बहुत जरुरी होता है। तरह के तरह प्रोडक्ट्स अपनाने के बावजूद भी ऐसे बहुत से लोग होते हैं जो पाने पार्टनर को पूरी संतुष्टि नहीं दे पाते हैं।

यह खबर भी पढ़े: दिल जैसी बनावट वाला ये फल, आपकी खूबसूरती में लगा देगा चार चाँद

एक अच्‍छी लाइफस्‍टाइल और पौष्टिक आहार आपके जीवन को जितना अच्‍छा बना सकता है, उतना ही गलत खान-पान का बुरा असर जिन्‍दगी को तबाह भी कर सकता है। खान-पान का असर सेक्स पर भी पड़ता है। आपने भी ऐसे बहुत केस देखे होंगे, जिनमें देखा गया है कि शादी के कुछ साल बाद पति-पत्नी के बीच संबंधों में रोमांस खत्म होने लगता है। जिससे फिर उनके रिश्ते में दरार पड़ना शुरू हो जाता है। आज हम ऐसे लोगों के लिए ऐसा घरेलू उपाय लेकर आये हैं जिसे अपनाने के बाद लोग बाजार में बिक रहे तमाम तरह के प्रोडक्ट को भूल जायेंगे और ये नुस्खे आपकी सेक्स लाइफ को रोमांचक और खुशनुमा बना देंगे। आइये बताते हैं आपको उन नुस्खों के बारे में…

DFGDFG

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मसालों का प्रयोग हम सिर्फ घर में खाना पकाने में ही करते हैं लेकिन शायद आप नहीं जानते होंगे कि मसालों का सेक्स लाइफ में बहुत महत्व होता है। जी हाँ सुनकर शायद आपको झटका लगा होगा लेकिन ये सच है। मसालों की खुशबू बहुत उत्तेजक होती है। बता दें प्राचीन काल से ही मसालों का प्रयोग अच्छी सेक्स लाइफ का अनुभव करने के लिए किया जाता था।

जानकारी के अनुसार अगर आप अर्जुन पेड़ की सफ़ेद छाल को प्रतिदिन रात को आधा चम्मच दूध के साथ लेते हैं तो इससे आपकी की कामेच्छा बढ़ती है। बता दें इस पाउडर को आप अगर लगातार 3-4 सप्ताह प्रयोग करते हैं तो आपके शरीर के अंदर ही भी एक अलग तरह की ऊर्जा बनी रहेगी जिससे आप आप अपने साथी को खुश कर सकते हैं। यह पाउडर आप किसी भी आयुर्वेदिक दुकान से खरीद सकते हैं।

DFGDFG
इसी के साथ अश्वगंधा आपके यौन जीवन में अहम किरदार निभा सकती है।  अगर आप अश्वगंधा के साथ लाल चंदन, लौंग, सेंधा नमक को बराबर मात्रा में मिलाकर नित्य इसका सेवन करते हैं तो इसके प्रयोग से जननांगों में रक्त प्रवाह बढ़ जाता है। इससे स्पर्म काउंट और वीर्य भी अच्छी मात्रा में बनता है। जानकारी के लिए बता दें बेहतरीन सेक्स लाइफ के लिए अश्वगंधा किसी वरदान से कम नहीं होता है। सम्बन्ध बनाने के दौरान होने वाली थकान के लिए यह खत्म करता है. बता दें सर्दियों के समय में शहद में 4-5 काली मिर्च भूनकर उसका पाउडर बनाके आप खाते हैं तो आपकी यौन शक्ति बढ़ेगी और आप अपने साथ को हमेशा खुश रख सकते हैं। यह घरेलू नुस्खे अपनाकर आप शादी के सालों बाद भी भरपूर सेक्स का मजा ले सकते हैं।

DFGDFG

रात को सोते समय गुनगुने मीठे दूध में पाचनशक्ति के अनुसार थोड़ा घी डालकर पीना, पके केले को दूध या मलाई के साथ खाना व सुबह खाली पेट मक्खन, कालीमिर्च, कच्चा नारियल व सौंफ उचित व अनुकूल मात्रा में सेवन करने से चमत्कारिक रूप से सेक्स पावर बढ़ता है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From lifestyle

Trending Now
Recommended