संजीवनी टुडे

अगर आप लड़की से करेंगे ऐसी बातें तो हो जाएगी आप पर फ़िदा

संजीवनी टुडे 06-08-2019 12:06:21

यदि आप किसी लड़की की तारीफ कर रहे हैं तो वह आपकी तरफ आसानी से आकर्षित हो जायेगी। आपने अपनी सपनों की लड़की से बात करना तो शुरू कर दिया


डेस्क। आप को ये लगता  है कि लड़कियों को उनकी तारीफ सुनना पसंद है, यदि आप किसी लड़की की तारीफ कर रहे हैं तो वह आपकी तरफ आसानी से आकर्षित हो जायेगी। आपने अपनी सपनों की लड़की से बात करना तो शुरू कर दिया, लेकिन इसके बाद आप पूरी तरह से शांत हो जाते हैं। लेकिन क्‍या आपको पता है तारीफ के अलावा भी कई ऐसी बातें हैं जिनको सुनना लड़कियों को अच्‍छा लगता है। तो आज हम आप को बता रहे है की लड़कियां कौनसी बातों से ज्यादा आकर्षित होती है।

आखिर लड़के क्यों देखते हैं लड़कियों के होंठ, जानिए वजह

-अगर आप लड़की की खूबसूरती की तारीफ करते हैं तो उसे बहुत अच्‍छा लगेगा। तो ये  बात अच्छी तरह जान लीजिए कि लड़किया खूबसूरती की तारीफ सुने बगैर रह नहीं सकती हैं।

fg

-अगर आपकी कई गर्लफ्रेंड रह चुकी हों, लेकिन यदि आपने किसी महिला को यह बोला कि उसकी जीवन की वह पहली गर्लफ्रेंड है तो यह बातें महिला को अच्‍छी लगेंगी।


- लड़कियां लड़को से अधिक भावुक होती हैं, अगर आप लड़की से शादी की बात करेंगे तो उसे बहुत अच्‍छा लगेगा। ऐसा कहकर आप महिला मित्र के दिल पर राज कर सकते हैं।

fg

-आईलवयू ये ऐसे तीन जादुई शब्‍द हैं जो लड़किया  सुनना चाहती हैं। लेकिन आपको इतना ध्यान जरूर रखना है कि इस बात को सही जगह और सही समय पर कब बोलना है।

-तुम मेरी सबसे अच्छी दोस्‍त हो, यह बात कहने से लड़की को अच्‍छ लगता है। महिला को इस बात का एहसास दिलायें कि आप सिर्फ उन्हें उनकी खूबसूरती या अपनी जरूरत के लिए पसंद नहीं करते बल्कि, वह आपकी बहुत अच्छी दोस्त भी हैं।

fg
-लड़कियां कुछ अलग तरीके से सोचती हैं। वो जिस लड़के के साथ प्यार में होती हैं, उसके साथ किसी दूसरी लड़की का नाम जुड़ना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं।इसलिए जिसे आप प्यार करते हैं उसे खुश करने का सबसे बेस्ट तरीका यह है कि उसे हमेशा यह एहसास दिलाएं कि वो ही तुम्हारा पहला और आखिरी प्यार है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166  

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From lifestyle

Trending Now
Recommended