संजीवनी टुडे

अगर आपको भी मिल रहे है ये संकेत, तो समझ लें आने वाला है कोई संकट

संजीवनी टुडे 11-07-2019 14:12:05

जीवन में को भी घटना घटने से पहले संकेत देती है लेकिन कई बार हम उसे समझ नहीं पाते है। ऐसे में जब भी कोई अशुभ घटना होती है तो यह महज कोई संयोग नहीं होता है बल्कि अशुभ संकेतों के पीछे भविष्य में होने वाले घटनाओं की तरफ इशारा मिलता है।


डेस्क। अकसर अपने देखा होगा लोग अपने घर से निकलते हैं मगर मंज़िल तक पहुच नहीं पाते हैं मगर क्या आपको पता हैं की, जीवन में को भी घटना घटने से पहले संकेत देती है लेकिन कई बार हम उसे समझ नहीं पाते है। ऐसे में जब भी कोई अशुभ घटना होती है तो यह महज कोई संयोग नहीं होता है बल्कि अशुभ संकेतों के पीछे भविष्य में होने वाले घटनाओं की तरफ इशारा मिलता है। अगर हमारे साथ यह सब कुछ हो रहा हैं तो यह आने वाले दुर्घटना के संकेत हैं। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं शुभ घटनाएं होने से पहले मिलने वाले संकेतों के बारे में।

 शुभ घटनाएं होने से पहले मिलते है ये संकेत:

-जब रसोईघर में रखे कांच के बर्तन टूटने लगे तो समझ जाना चाहिए कि आपके ऊपर कोई बड़ा आर्थिक संकट आने वाला है और आपके पास धन की कमी होने वाली है।

ss

-जब किसी शुभ आयोजन में व्यावधान उत्पन्न होने लगे तो समझ जाएं कि आने वाले साल में आपके ऊपर विपत्ति के बादल मंडराने वाले है।

-अचानक जब कभी छत या आंगन में कोई हड्डी की टुकड़ा आकर गिर जाए तो जल्द ही कोई अशुभ समाचार मिलने वाला है।

-जब अचानक बार-बार घड़ी बंद होने लगे और उसका शीशा टूटने लगे या फिर खिड़कियों पर लगे कांच के शीशे चटकने लगे तो समझ जाएं आपके ऊपर और आपके परिवार के ऊपर कोई गंभीर संकट आने वाला है।

ss

-दूध को ऊबालते समय बार-बार दूध का गिरना भी अशुभ संकेत माना जाता है और इससे बहुत कुछ गलत होता है।

- जब किसी शुभ आयोजन में व्यावधान उत्पन्न होने लगे तो समझ जाएं कि आने वाले साल में आपके ऊपर विपत्ति के बादल मंडराने वाले है।

ssss

- अचानक जब कभी छत या आंगन में कोई हड्डी की टुकड़ा आकर गिर जाए तो जल्द ही कोई अशुभ समाचार मिलने वाला है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256  

More From lifestyle

Trending Now
Recommended