संजीवनी टुडे

अगर आप भी जाती हैं ऑफिस तो आपके पर्स में जरूर होनी चाहिए ये चीजे...

संजीवनी टुडे 19-09-2019 12:59:49

मारे पर्स में कौन सी चीजों का होना बेहद जरूरी है। कामकाजी महिलाएं अक्सर अपने बिजी शेड्यूल की वजह से खुद को वक्त नहीं दे पाती हैं। इतना ही नहीं भागदौड़ के बीच आपको सुबह अच्छी तरह तैयार होने का भी मौका नहीं मिलता है।


डेस्क। हर महिला अपनी जरूरतों की चीजों को पर्स में तो रखती है पर हम में से बहुतों के लिए यह अनुमान लगाना संभव नही हो पाता। कि हमारे पर्स में कौन सी चीजों का  होना बेहद जरूरी है। कामकाजी महिलाएं अक्सर अपने बिजी शेड्यूल की वजह से खुद को वक्त नहीं दे पाती हैं। इतना ही नहीं, भागदौड़ के बीच आपको सुबह अच्छी तरह तैयार होने का भी मौका नहीं मिलता है। ऐसे में कई बार जब आपको अचानक ऑफिस मीटिंग या किसी खास इवेंट के लिए जाना पड़े, तो आपको समझ नहीं आता कि कैसे खुद को परफेक्ट लुक दें।

 ये खबर भी पढ़े: पेट की चर्बी को कम करने के लिए बेहद फायदेमंद हैं ये पत्ते, जानें इस्तेमाल करने का तरीका

इसके लिए अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप अपने बिजी शेड्यूल के बीच भी सिर्फ कुछ मिनट के अंदर खुद को खूबसूरत और परफेक्ट लुक दे सकती हैं। इसके लिए जरूरी है कि आप अपने बैग में कुछ चीजें रखें। जानिए वर्किंग विमिन से जुड़े ये बेहतरीन टिप्स।

lifestyle

-होठों को सुंदर लुक देने के लिये विभिन्न रंगों की लिपस्टिक लगाएं। लिपस्टिक लगाने काफी वक्त लगता है। अपना वक्त बचाने के साथ ही लिपस्टिक जैसा खूबसूरत लुक पाने के लिए आप टिंटेड लिप बाम अपने बैग में रखें। ये लिप बाम हल्के कलर्ड होते हैं। बस इन्हे लगाएं और पाएं खूबसूरत लुक।

-BB क्रीम से आप कुछ मिनटों में मिलेगा फ्लॉलेस लुक पा सकती हैं। जब आप जल्दबाजी में हो या अचानक किसी मीटिंग जाना हो, तो इसे अच्छी तरह अपने चेहरे और गर्दन लगाएं। इसके लिए पहले फेशियल वाइप्स से चेहरा साफ और फिर इसे लगाएं।

lifestyle

- बदलते मौसम का असर सीधे आपकी त्वचा पर पड़ता है। सर्दियों के समय में आपकी त्वचा रूखी और बेजान हो जाती है। फेस मिस्ट या गुलाबजल के एक स्प्रे से पूरे चेहरे पर आ चमक और फ्रेशनेस ला सकती हैं। बस मीटिंग या इवेंट से पहले इसे अच्छी तरह चेहरे पर स्प्रे करें और डलनेस और ड्रायनेस को खत्म कर पाएं फ्रेश स्किन। आप चाहे तो ग्रीन टी की मदद से अपना खुद का फेस मिस्ट मिल जाएगी।


-आईलाइनर आपकी आंखों को खूबसूरत और ग्लैमरस लुक देता है। लेकिन आप ऐसा लुक काजल से भी पा सकती हैं। इसके लिए आप ब्लैक की जगह व्हाइट लाइनर का इस्तेमाल करें। इससे आपको ट्रेंडी लुक मिलेगा और साथ ही आपकी आंखें भी बड़ी नजर आएंगी।

lifestyle

-गर्मियों में फेशियल वाइप्स आपके बैग में जरूर मौजूद होना चाहिए। आस-पास से आपके चेहरे में गंदगी अब्जॉर्ब होकर इसे डल बना देती है। दिनभर की जमी इस गंदगी को खत्म करने के लिए फेशियल वाइप्स की मदद लें। इससे अपना चेहरा पोछें और मिनटों में पाएं फ्रेशनेस। स्किन टाइप के हिसाब से मार्केट में आपको कई फेशियल वाइप्स मिल जाएंगे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From lifestyle

Trending Now
Recommended