संजीवनी टुडे

अगर कोई लड़की करती है आपको पसंद तो जरूर करेगी ऐसे इशारे...

संजीवनी टुडे 19-11-2019 14:54:00

जब एक लड़का और लड़की में अच्छी दोस्ती हो जाती है। और कभी-कभी य़े दोस्ती प्यार में भी बदल जाती है। एक समय ऐसा आता है कि जब कोई किसी से प्यार करने लगते ह।


डेस्क। जीवन में कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं कि कोई लड़की हमें कोई इशारा करती है लेकिन हम उस इशारे को समझ नहीं पाते| जब एक लड़का और लड़की में अच्छी दोस्ती हो जाती है। और कभी-कभी य़े दोस्ती प्यार में भी बदल जाती है। एक समय ऐसा आता है कि जब कोई किसी से प्यार करने लगते ह। आप कब और किसके प्यार में पड़ जाते हैं यह कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन इसमें सबसे बड़ी बात यह है कि क्या आप उससे अपने प्यार का इजहार कर पा रहे हैं या नहीं। तो हम आपको कुछ ऐसे सरल संकेत बता रहे हैं। जिससे आप इस तथ्य को आसानी से जान सकते हैं कि लड़की आपको पसंद करती है या नहीं।

ये खबर भी पढ़े: सुबह-सुबह चाय की चुस्की की जगह इसको पीना कर दें शुरू, कमजोरी हो जाएगी गायब

हर बात आपसे शेयर करें: यदि कोई लड़की आपसे हर छोटी से छोटी बात शेयर करती है तो आप समझ जाइए कि वह आपको अपनी लाइफ में किस जगह रखती होगी। उसके लिए आप कितना मायने रखते है। जिसके कारण आपको हर बात बताती है। साथ ही आपका हर बात का नजरिया जनना चाहती है। यह आपके लिए एक अच्छा इशारा है। कि वह आपको पसंद करती है।

lifestyle

छूने के बहाने ढूंढती हैं: अगर कोई लड़की बातचीत या हंसी ठिठोली के दौरान वो आपकी पीठ पर हाथ फेरती हैं या आपका हाथ पकड़ती हैं, तो साफ है वो आपको पसंद करती है।

अपनी तारीफों के पुल बांधना: क्या वह आपकी हर छोटी या बड़ी बात पर बड़ी बारीकी से ध्यान देती है? बड़ी से बड़ी या छोटी से छोटी बात हो, वह आपको कॉम्प्लीमेंट करना नहीं भूलती। उसे जब भी मुका मिलता है बस वो आपके तारीफों के पूल बांधती रहती है। फिर चाहे वो आपका कोई दोस्त हो या फैमली का हो। तो फिर समझ जाये की ये इशारे की वो आपको पसंद करती है।

lifestyle

तुम्हारा खयाल रखना: यदि आप किसी समस्या में हैं या आप तनावग्रस्त हैं। इसमें वह आपकी तरह थोड़ी सी बात पर भी परेशान हो जाती है। यदि आप थोड़े बीमार हैं, तो आप बता सकते हैं कि आपको कितने प्रकार की दवाओं और डॉक्टरों की आवश्यकता है। ताकि आप जल्द ठीक हो जाएं। अगर आपके परिवार की समस्याएं उसकी समस्याओं को समझने लगीं, तो समझें कि वह आपको पसंद करती है। बस आपको जो चाहिए।

lifestyle

आँखों से संपर्क: जब कोई लड़की आपको पसंद करती है, तो वो अक्सर आपकी ओर ही देखते मिला करेगी। कहा जाता है कि हमारी आंखें सब कुछ बता देती हैं। आपको इसे समझने का विचार है। जब आप एक दूसरे से मिलते हैं, तो दोनों के बीच का आँखों का संपर्क एक अलग प्रकार का होता है और दोनों के बीच आँख का संपर्क बना रहता है। भले ही आप एक अच्छे दोस्त न हों। आपके बीच कुछ चीजें हैं जो दूसरों से अलग हैं और आपके पास जो कनेक्शन है वह पूरी तरह से अलग है, इसलिए समझें कि वह आपको पसंद करटी है।

lifestyle

बार-बार फोन करना: अगर कोई लड़की आपकी दोस्त है और वह आपको पसंद करती है तो वह आपको अक्सर कॉल करती रहती है और ढेर सारी बातें करना शुरू कर देती है| अगर वह आपको बार-बार फोन करती है और आपकी सेहत का ख्याल रखती है या आपसे बार-बार बात करना चाहती है। यदि आप हर समय चिंतित रहते हैं, तो समझ लें कि वह आप पर विश्वास करती है। भले ही आप किस काम में व्यस्त हों, लेकिन अगर आप दिन में एक बार भी इसके बारे में बात करते हैं, तो वह निश्चित रूप से करती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From lifestyle

Trending Now
Recommended