संजीवनी टुडे

बिना हाथ लगाए महिला पार्टनर को ऐसे करें संबंध के लिए उत्तेजित

संजीवनी टुडे 18-08-2019 09:44:00

कभी-कभी ऐसा होता है कि संबंध के लिए महिलाएं उत्तेजित नहीं हो पाती है और उन्हें उत्तेजित होने में काफी समय लगता है जबकि पुरुष हमेशा सेक्स के लिए उत्तेजित रहते हैं ।


डेस्क। मैरिड कपल्स अपने पार्टनर को रिझाने के लिए हर तरह की तरकीब अपनाते हैं। लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है कि संबंध के लिए महिलाएं उत्तेजित नहीं हो पाती है और उन्हें उत्तेजित होने में काफी समय लगता है जबकि पुरुष हमेशा सेक्स के लिए उत्तेजित रहते हैं । महिलाओं का सेक्स के लिए जल्दी उत्तेजित न होना पुरुषों को परेशान का सकता हैं । मगर अब आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है । क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसा ही बताने जा रहे हैं ।

यह खबर भी पढ़े:  चेहरे को कैसे बनाए गोल मटोल, जानें गालो को मोटा करने के तरीके

sg

यौन संबंधों के बीच फोरप्ले एक जरूरी भूमिका प्ले करता है, लेकिन इससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण है उत्तेजना। सेक्स लाइफ के लिए सबसे जरुरी होती है सुगन्धित खुश्बू । जी हां, आप किसी सुगन्धित फूल को लेकर अपने पार्टनर के करीब जाये । इस दौरान आप पार्टनर के शरीर पर फूल से आहिस्‍ते-आहिस्‍ते स्‍पर्श करें, लेकिन ध्यान दें आप इस दौरान उन्हें अपने हाथों से न छुए उन्हें सिर्फ फूलो का स्पर्श करवाए । इससे आपका पार्टनर संबंध के लिए जल्दी ही तैयार हो जाएगा ।

sg

फूलों के साथ आप उन्हें और भी करीब लाये लेकिन उन्हें स्पर्श न करे और उनके गले और बालों के महक को महसूस करें । इसी दौरान आप उनसे धीरे-धीरे दूर जाने की कोशिश करें ऐसे में आपकी पार्टनर जल्द ही उत्तेजित हो सकती है । इसके अलावा आप चॉकलेट का भी इस्तेमाल कर सकते हैं । चॉकलेट खाकर आप अपनी सेक्स लाइफ को मधुर बना सकते हैं । एक सर्वे में बताया गया है कि, दस ग्राम डार्क चॉकलेट से ब्लड प्रेशर पर पॉजिटिव इफेक्ट पड़ता है और इससे सेक्स परफॉरमेंस भी बढ़ती है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166 

More From lifestyle

Trending Now
Recommended