संजीवनी टुडे

Happy Valentine Day: इस वैलेंटाइन डे पर दे अपनी गर्लफ्रेंड को ये गिफ्ट, प्यार का रोमांस हो जायेगा दुगना

संजीवनी टुडे 14-02-2020 11:36:03

आज आखिर प्यार का वो दिन आ ही गया जिसका कपल्स को बेसब्री से इंतज़ार रहता है। हर साल की तरह ही आज दुनिया भर में वैलेंटाइन डे मनाया जा रहा हैं इसे प्यार का दिन कहा जाता है। वैलेंटाइन डे के दिन बायफ्रेंड गलफ्रेंड एक दूसरे को गिफ्ट देकर अपनी भावनाएं जाहिर करते हैं।


डेस्क। आज आखिर प्यार का वो दिन आ ही गया जिसका कपल्स को बेसब्री से इंतज़ार रहता है। हर साल की तरह ही आज दुनिया भर में वैलेंटाइन डे मनाया जा रहा हैं  इसे प्यार का दिन कहा जाता है।  वैलेंटाइन डे के दिन बायफ्रेंड गलफ्रेंड एक दूसरे को गिफ्ट देकर अपनी भावनाएं जाहिर करते हैं। लोग ये चाहते हैं कि वो इस मौके को इतना यादगार बनाएं कि वो ताउम्र याद रहे।  इस दिन आप अपने पार्टनर को स्पेशल महसूस कराने के लिए उन्हें ढेर सारे गिफ्ट्स, फूल और रोमांटिक डिनर पर ले जा सकते हैं। अगर आप अभी तक इस बात को लेकर कंफ्यूज हैं कि इस बार अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड को गिफ्ट में क्या दिया जाए, तो हम आपकी मदद कर सकते हैं। वैसे तो आपको बाज़ार या ऑनलाइन काफी कम कीमत में एक से बढ़कर एक वैलेंटाइन गिफ्ट ऑप्शंस मिल जाएंगे। आपके लिए हम कुछ अच्छे और सस्ते विकल्प लेकर आए हैं।

valentines day

पसंदीदा किताब: अगर आपकी गर्लफ्रेंड या वाइफ किताबी कीड़ा हैं तो इस खास दिन उन्हें तोहफे में किताब देने से अच्छा क्या हो सकता है। आप उनके पसंदीदा लेखकों के बारे में पता लगाएं और उन्हें दें। इसके अलावा आप कोई प्यारी सी प्रेम कहानी भी उन्हें भेंट कर सकते हैं। 

valentines day

कस्टमाइज़्ड जूलरी: कभी आपने सोचा है कि अगर आप अपने साथी को एक खूबसूरत का नेकलेस दें जिसमें उनका नाम लिखा हो, तो कैसा रहेगा? ज़ाहिर है उस नेकलेस को देख उनके चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान और खुशी आ जाएगी। आप या तो अपने जूलर्स के पास जा सकते हैं या फिर आपको ऑनलाइन भी कस्टमाइज़्ड जूलरी के काफी ऑप्शन्स मिल जाएंगे।  valentines day

मेकअप का सामान: ये भी किसी से छिपा नहीं है कि लड़कियां काफी पैसा मेकअप और स्किन केयर के सामान पर खर्च करती हैं। सभी लड़कियों को अपनी त्वचा का ख्याल रखना पसंद होता है। इसलिए अपनी पत्नी या लवर को ऐसे गिफ्ट ज़रूर पसंद आएंगे।

valentines day

 ये खबर भी पढ़े: Happy Valentine's Day: आखिर 14 फरवरी को ही क्यों मनाया जाता हैं वैलेंटाइन डे, जानें इसकी रोचक दास्ता

 ये खबर भी पढ़े: Happy Valentine Day: आज बस..तू सामने बैठ, मुझे तेरा दिदार करने दे.. इन रोमांटिक शायरियों के साथ करें अपने प्यार को विश

 जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From lifestyle

Trending Now
Recommended