संजीवनी टुडे

गर्मियों में लड़कियां इस अंदाज में पहनें कुर्ती, दिखेंगी बहुत ही खूबसूरत

संजीवनी टुडे 11-06-2019 13:16:02

गर्मियों में कैसा स्टाइल कैरी करना है ,ये जानना आपके लिए बहुत जरुरी होता हैं। अगर आप कॉलेज में कुछ अलग पहनना चाहती हैं। तो फ्रंट स्लिट वाली लॉन्ग कुर्ती को रिप्ड जींस या प्लेन जींस के साथ पहन सकती हैं।


डेस्क। गर्मियों में कैसा स्टाइल कैरी करना है ,ये जानना आपके लिए बहुत जरुरी होता हैं। अगर आप कॉलेज में कुछ अलग पहनना चाहती हैं। तो फ्रंट स्लिट वाली लॉन्ग कुर्ती को रिप्ड जींस या प्लेन जींस के साथ पहन सकती हैं। ये आपके लुक में चार−चांद लगा देती है। लेकिन अब जब पारा इतना बढ़ चुका है तो किसी भी कपड़े को पहनते समय सिर्फ उसका स्टाइलिश होना ही काफी नहीं है, बल्कि आप कंफर्ट लेवल का भी पूरा ध्यान रखें। चूंकि मौसम गर्मियों का है तो आप कुर्ती के डिजाइन पर खासा ध्यान दें। इस मौसम में फलावर प्रिंट वाली कुर्ती पहनना एक अच्छा ऑप्शन है। आज हम आपको कुर्ती को पहनने के कुछ बेहद अलग अंदाज के बारे में बता रहे हैं। 


कुर्ती के साथ प्लाजो: वैसे तो कुर्ती को हमेशा ही लेंगिग्स व सलवार के साथ कैरी किया जाता है, लेकिन अगर आपने लुक में थोड़ा बदलाव लाना चाहती हैं तो कुर्ती विद प्लाजो भी अच्छा ऑप्शन है। अगर आप सिंपल कुर्ती को प्लेन प्लाजो के साथ भी पहनती हैं तो काफी एलीगेंट और स्टाइलिश दिख सकती हैं।

कुर्ती के साथ जींस: अगर आप कॉलेज गोइंग गर्ल हैं तो फ्रंट स्लिट वाली लॉन्ग कुर्ती को रिप्ड जींस या प्लेन जींस के साथ पहन सकती हैं। चूंकि मौसम गर्मियों का है तो आप कुर्ती के डिजाइन पर खासा ध्यान दें। इस मौसम में फलावर प्रिंट वाली कुर्ती पहनना एक अच्छा ऑप्शन है।

Image result for कुर्ती के साथ जींस:

कुर्ती के साथ धोती पैंट्स: धोती पैंट्स पिछले कुछ समय से काफी चलन में है। आप भी अपनी कुर्ती को इन धोती पैंट्स विद प्लीट्स के साथ टीमअप करके पहन सकती हैं। यह एक बेहद क्लासिक लुक है। अगर आप थोड़ी एक्सपेरिमेंटल हैं और कुछ नया पहनना चाहती हैं तो यह स्टाइल आपके लिए काफी अच्छा रहेगा।

s

कुर्ती के साथ स्कर्ट: अगर आप पार्टीवियर कुर्ती खरीद रही हैं तो उसे लॉन्ग फलेर्यड स्कर्ट के साथ कैरी करना अच्छा रहेगा। आजकल मार्केट में कई कलर्स व डिजाइन में पार्टीवियर कुर्ती मौजूद हैं। आप कुर्ती से मैचिंग स्कर्ट खरीदें। समर में पार्टी के लिए यह लुक हर उम्र की लड़की पर फबता है।

s

सलवार कमीज के साथ टि्वस्ट: कुर्ता विद पटियाला सलवार लड़कियों पर काफी अच्छा लगता है। लेकिन इसमें भी स्टाइल का एक तड़का लगाया जा सकता है। इसके लिए आप अपनी कुर्ती के उपर एक शार्ट जैकेट कैरी करें। कंटास्टिंग कलर की यह शार्ट जैकेट न सिर्फ ड्रेस की एकरसता को तोड़ती हैं, बल्कि इससे पूरा लुक ही चेंज हो जाता है। मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

 

More From lifestyle

Trending Now
Recommended