संजीवनी टुडे

नाराज प्रेमिका को मनाने के लिए अपनाएं ये तरीके...

संजीवनी टुडे 30-06-2019 15:08:33

आपकी किसी बात पे आपकी गर्लफ्रेंड आपसे नाराज हो गई या फिर मुंह फुला कर दूसरे कोने में बैठ गई। आप बार-बार उसे मनाने की कोशिश कर रहें हैं लेकिन वह है कि कुछ सुनने को तैयार ही नहीं हो रही।


नई दिल्ली। अगर आपकी किसी बात पर प्रेमिका नाराज हो गई या फिर मुंह फुलाकर अन्य कोने में जाकर बैठ जाते एवं आप बार-बार उसे मनाने का प्रयास कर रहें हैं किन्तु वो आपकी कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है। 

gfgfdg

दरअसल, रिलेशनशिप में रूठना-मनाना तो चलता ही रहता है। किन्तु ये तनाव अधिक बढ़ने ने पाए इसके लिए आपको ही पहल करनी पड़ेगी। आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स के बारे में बताएंगे जिन्हें अपनाकर आप अपनी प्रेमिका की उदासी दूर कर सकते है। 

सर्वप्रथम आपको ये बात माननी पड़ेगी कि आप की ही गलती है। माफी मांगने से आपकी इज्जत उसकी आंखों में बढ़ेगी। रूठी हुई प्रेमिका को शांत करने हेतु वाक्य के आगे प्लीज शब्द का इस्तेमाल कीजिए। ये वाक्य कहने से आपकी गर्लफ्रेंड का दिल कुछ ही पल में पिघल जाएगा।

फिर आप कुछ प्रेम से बोलिए। इसके संग ही स्वयं को एक सेकेंड हेतु रोमैटिंक बना लेवे तथा उसके पास जाकर यह वाक्य धीरे से बोल देवे कि आप बड़ी हॉट लग रही है। स्वयं को हॉट सुनकर वो कुछ ही पल में पिघल जाएगी। 

gfgfdg

प्रेमिका का मूड ठीक हो जाए तब कुछ फन करके उसका पैर खींचकर माहौल को कुछ खुशमिजाज बना देवे। 

प्राचीन बातों को न कीजिए, क्योंकि ऐसी बातों को दिमाग में रखने से सिर्फ तनाव में ही वृद्धि होगी एवं बाद में आपका रिलेशनशिप और भी अधिक बिगड़ जाएगा। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From lifestyle

Trending Now
Recommended