संजीवनी टुडे

साडियों की खूबसूरती में झलके फैशन के रंग, जयपुर साड़ी क्वीन बनी सुनीता सोनी

संजीवनी टुडे 21-09-2019 21:04:55

साडियों की खूबसूरती में झलके फैशन के रंग


जयपुर। रंग-बिरंगी लाइटों की रोषनी में साडियों की खूबसूरती ने फैषन के रंग बिखेरे, वहीं रैम्प पर कैटवॉक करती आज की नारी ने अपनी अदाओं से फैषनपरस्तों का दिल जीत लिया। अवसर था जयपुर साड़ी उत्सव के ब्यूटि पैजिन्ट का फिनाले जयपुर शहर में गोपलपुरा रोड स्थित होटल ग्रैन्ड सफारी में हुआ।

यह खबर भी पढ़े: फटाफट निपटा लें बैंक में पड़ा पेंडिंग काम, इस दिन से लगातार 7 दिन बंद रहेंगे देश के बैंक!

हमारे पारंपरिक पोशाक “साड़ी“ की समृद्ध विरासत को उपयोग और आगे बढ़ाने के लिए, युवा प्रोडक्शनस की ओर से जयपुर साड़ी उत्सव का आयोजन किया गया। इस अनूठे प्रयास की क्यूरेटर निर्देशक, यंग प्रोडक्शंस की पारुल नागपाल थी, उन्होने बताया कि जयपुर में पहली बार इस तरह की पहल की गई है, जहां विभिन्न आयु वर्ग की 150 महिलाओं ने साड़ी की सुंदरता का जश्न मनाया।

ु

“जयपुर साड़ी क्वीन 2019“ के शीर्षक को सुनीता सोनी ने जीता, 2 रनर अप प्रीति गौतम और 3 रनर अप मिताली अस्थाना रही। 20 सुंदर महिलाओं मे एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा की, उन्होंने रैंप वॉक किया और दर्शकों को आज उन्होंने पहनी हुई साड़ी के महत्व के बारे में बताया लोकप्रिय साड़ी थीमों पर महिलाओं की रैम्प वॉक भी हुई

ु

 मुख्य रूप से - लेहरिया साड़ी / गोटा पट्टी साड़ी / हैंडलूम साड़ी / साड़ी के साथ हाई हील्स / क्रिएटिवली ड्रेप्ड साड़ी। निर्मला स्वानी, अंजना जैन और संध्या चटवानी “गेस्ट ऑफ़ ऑनर“ और जूरी ऑफ़ द ओकसियन थीं। साथ ही दर्शकों के लिए कुछ मजेदार गेम और प्रतियोगिता भी थी।

ु

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From lifestyle

Trending Now
Recommended