संजीवनी टुडे

Fashion & Beauty: गोल्ड या डायमंड नहीं, इन डिफरेंट स्टाइल ईयररिंग्स से महिलाएं निखारें अपना स्टाइल लुक

संजीवनी टुडे 15-09-2020 09:58:23

महिला की ईयररिंग्स की बात आती है तो कुछ महिलाएं अधिकतर गोल्ड या डायमंड के ईयररिंग्स को पहनना ही पसंद करती है। यकीनन इस तरह के ईयररिंग्स काफी महंगे होते हैं और देखने में भी अच्छे लगते हैं।


नई दिल्ली। जब भी महिला की ईयररिंग्स की बात आती है तो कुछ महिलाएं अधिकतर गोल्ड या डायमंड के ईयररिंग्स को पहनना ही पसंद करती है। यकीनन इस तरह के ईयररिंग्स काफी महंगे होते हैं और देखने में भी अच्छे लगते हैं। लेकिन यह जरूरी नहीं है कि आप हर बार इसे ही अपने स्टाइल का हिस्सा बनाएं। 

दरअसल, इन दिनों मार्केट में आपको ईयररिंग्स की कई बेहतरीन वैरायटी देखने को मिल जाएगी। इन ईयररिंग्स की मदद से आप खुद का एक स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट कर सकती हैं। इन ईयररिंग्स में आपको छोटे ईयररिंग्स से लेकर काफी बड़े साइज में ईयररिंग्स मिल जाएंगे। जिन्हें डिफरेंट तरीके से स्टाइल करके पहना जा सकता है। आज हम आपको इन डिफरेंट स्टाइल ईयररिंग्स के बारें में बताएंगे, चलिए जानते है.. 

Earrings

स्टड ईयररिंग्स आमतौर पर साइज में छोटी होती है और इसलिए इन्हें कई तरह से पहना जा सकता है। आप चाहें तो इसे केजुअल में ऐसे ही पहनें या फिर एक ब्यूटीफुल नेकपीस के साथ स्टड ईयररिंग्स को टीमअप करें। 

Earrings

ईयरकफ ईयररिंग्स का एक ऐसा डिजाइन है, जिसे पिछले काफी समय से पसंद किया जाने लगा है। ये इयर कफ आपको एक स्टाइलिश लुक देते हैं और मार्केट में यह आपको अलग-अलग शेप, थीम और डिजाइन में उपलब्ध हैं। 

Earrings

हग्गी इर्यररिंग वास्तव में हूप्स ईयररिंग्स का ही एक छोटा वर्जन है, जो आपके ईयरलोब के करीब होता है। हग्गी ईयररिंग्स आपके कान को कवर करते हैं। 

Earrings

हूप्स ईयररिंग्स आमतौर पर किसी भी मेटल के बने हुए सर्कुलर बैंड की तरह होते हैं। यह देखने में एक बिग रिंग की तरह नजर आते हैं और देखने में काफी स्टाइलिश लगते हैं। चूंकि यह वजन में काफी हल्के होते हैं, इसलिए इन्हें काफी आसानी से पहना जा सकता है। 

Earrings

ड्रॉप ईयररिंग एक स्मॉल राउंड या पर्ल शेप्ड ड्रॉप की तरह होता है, जो पूरे कान की बाली के नीचे लटकता है। यह आपको एक डिफरेंट और क्लासी लुक देता है और किसी भी पार्टी में आप इसे पहनकर अपना स्टाइल फ्लॉन्ट कर सकती हैं। 

यह खबर भी पढ़े: बगैर तकिया लगाए सोने के ये फायदे कर देंगे आपको हैरान, जानिए 

यह खबर भी पढ़े: इन 4 समस्याओं के लिए रामबाण हैं ये पत्ते, जानिए इस्तेमाल करने का तरीका

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From lifestyle

Trending Now
Recommended