संजीवनी टुडे

हर शादीशुदा औरत अपने पति से रखती है ये 3 इच्छाएं...

संजीवनी टुडे 16-10-2019 12:00:22

आजकल बहुत से ऐसे मामले भी देखने को मिलते है जिनमे महिलाएं अपने पति को तलाक दे देती है। पर यह तलाक तक ही सीमित रिश्ता नहीं है चाहे महिला कितने भी मर्द बदल लें पर पहले पति की छाप उसके दिल पर हमेशा रहती है।


डेस्क। शादी को पवित्र का बंधन इसलिए भी माना जाता है, की ये सात फेरो से अपना जीवन शुरू करके सात जन्मो तक एक दूसरे के साथ रहने का वादा करते है। लेकिन आजकल बहुत से ऐसे मामले भी देखने को मिलते है जिनमे महिलाएं अपने पति को तलाक दे देती है। पर यह तलाक तक ही सीमित रिश्ता नहीं है चाहे महिला कितने भी मर्द बदल लें पर पहले पति की छाप उसके दिल पर हमेशा रहती है। और कहते है ना की एक घर छोड़ने के बाद आगे अच्छा घर तो कभी नहीं मिलेगा। खैर दांपत्य जीवन में परेशानी क्यों आती है इसपर चर्चा करनी भी जरूरी होती है, हर एक महिला की सिर्फ 3 ही इच्छा होती है जो उसका पति पूरा कर दे तो वह हमेशा गुलाम बनकर भी उसके साथ जिंदगी बीता सकती है।

ये खबर भी पढ़े: अगर आप भी करते हैं शिलाजीत का सेवन तो रखें इन बातों का ध्यान...

अपने साथी की प्रति वफादार हो: हर पत्नी चाहती है कि उसका पति उससे कोई बात ना छुपाए। एक अच्छा पति बनने के लिए आपको अपनी पत्नी की नजर में हमेशा ईमानदार रहना चाहिए: स्त्री कुछ भी बाँट सकती है पर जब बात उसके पति की आती है तो वह कभी किसी के साथ शेयर नहीं कर सकती। जी हाँ ऐसे में अगर उसका पति उसे धोखा दे या फिर अपने पार्टनर के प्रति वफादार ना हो तो एक स्त्री को यह कभी पसंद नहीं होता है और वह पूरी तरह से टूट जाती है। महिला की सबसे बड़ी इच्छा यही होती है की उसका पति हमेशा वफादार रहें। 

GDFG

ख्वाहिश पूरी करने वाला हो: शादी के बाद आपको अपनी पत्नी की हर जरूरत का खास तौर से ध्यान रखना चाहिए। उसे कब किस चीज की जरूरत है, इसका हमेशा ख्याल रखे। उसका एक ही मकसद होता है की वो जो चाहे वो हो जाए। आपको शायद नहीं पता होगा की हर स्त्री के छोटे छोटे ड्रीम होते है और जब वह उसका पति पूरा करता है तो उसे बहुत अच्छा लगता है. स्त्री की ख्वाहिशों का जो ध्यान रखें उसे सबसे अच्छा और बेस्ट पति कहा जाता है। 

GDFG

टाइम देने वाला हो:  अक्सर हम आजकल भागदौड़ भरी लाइफ में जयादा पाने के चचक्कर में अपने रिश्तो को बिलकुल भी टाइम नहीं दे पाते।  पति जब ऑफिस चला जाता है तो घर संभालती है और हर वो काम करती है जो वह कर सकती है। ऐसे में अगर मैं यह कहूँ की स्त्री को भी उसके पति का सहारा मिलना चाहिए तो मैं गलत नहीं हूँ। क्योंकि स्त्री भी चाहती है की ऑफिस से आने के बाद उसका पति उसे टाइम दें। उसके साथ वक्त बिताएं और हो सके तो उसके साथ कहीं घुमने जाए।  क्योंकि एक स्त्री अपने पति का बस थोडा सा टाइम ही तो चाहती है। 

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का  सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From lifestyle

Trending Now
Recommended