संजीवनी टुडे

हर लड़की अपने बॉयफ्रेंड से जरूर बोलती है ये झूठ...

संजीवनी टुडे 30-04-2019 12:28:18


डेस्क। रिलेशनशिप में लोग अपनी छोटी-छोटी बात भी एक-दूसरे से शेयर करते हैं। ये उस समय ज्यादा बातें शेयर करते हैं जब उनका नया-नया प्यार होता है और दोनों एक-दूसरे की चिंता करते हैं। लेकिन हर रिश्ते में कुछ ऐसा होता है जो न चाहते हुए भी दोनों पार्टनर एक-दूसरे से बातें छुपाते हैं। लेकिन इस मामले में लड़कियां आगे रहती है। चलिए जानते है वो कौन-कौनसी बातें।  

 मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

रपबबपहहरब

मेरा पहला प्यार तुम- भले ही किसी लड़की का उसके मौजूदा समय के पार्टनर के सिवा पास्ट में किसी से रिलेशन रहा हो। परन्तु वो अपने पहले प्रेमी की बात को हमेशा अपने पार्टनर से छुपाकर रखती हैं। 

रपबबपहहरब

मेरी ड्रेस खराब लग रही है ना- अगर आपकी प्रेमिका आपसे पूछ रही है कि उसका ड्रेस खराब लग रहा है ना तो आप उस समय सावधान हो जाएं और सोच-समझकर जवाब दें। यह एक ऐसा सवाल है जिसके जवाब में हर लड़की यही सुनना पसंद करती हैं कि जो उसने पहना है वो बिल्कुल उस पर खिल रहा है। वो उस ड्रेस में अच्छी लग रही है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

हर बार कहना मुझे नहीं मालूम- रिलेशनशिप में दोनों पार्टनर में झगड़ा होना आम बात है। लेकिन उस वक्त लड़की अपनी नाराजगी खुलकर जाहिर नहीं करती हैं। अगर किसी बहस के बाद आपके हर सवाल पर जब प्रेमिका जवाब के तौर पर कहे कि मुझे नहीं मालूम तो समझ जाइए कि वह आपसे बेहद नाराज है और वो किसी बात को छुपा रही है। 

More From lifestyle

Trending Now
Recommended