संजीवनी टुडे

हर लड़की अपने बाॅयफ्रेंड से जरूर बोलती है ये झूठ...

संजीवनी टुडे 21-04-2019 09:46:02


डेस्क। हर रिश्ता विश्वास की नींव पर टीका होता है। लेकिन रिश्ते में जब तक कुछ खट्टी मिट्ठी बातें न हो तो वो बेहद बोरिंग होने लगता है। हर लड़की अपने जीवन के इस चार्म को बनाएं रखने के लिए वो अपने साथी से कई झूठ भी बोलती हैं। चलिए जानते है वो कौन से झूठ हैं जो हर लड़की बड़ी सफाई से अपने बाॅयफ्रेंड से बोल जाती है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

????

मुझे नहीं पता- अगर कुछ ही दिनों पहले आपकी अपनी गर्लफ्रेंड से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ है। जिसके बाद वो अगली मूवी या डिनर डेट पर आपके किसी सवाल पर कहे मुझे नहीं पता तो समझ जाइए, पता तो उन्हें सब कुछ है लेकिन वो अभी भी आपसे नाराज है। 

????

ये खराब लग रहा है ना?- इस सवाल के जवाब में हर लड़की यही सुनना चाहती है कि उसने जो पहना है वो उस पर काफी फब रहा है। अगली बार उन्हें गलत साबित करने की कोशिश बिल्कुल न करें। वरना ये ब्रेकअप की वजह बन सकता है।

????

फर्क नहीं पड़ता- किसी और लड़की की ज्यादा तारीफ करना आप दोनों के रिश्ते में खटास भर सकती है। ऐसे में जब लड़की बोले कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता तो समझ लीजिए वो सब कुछ नोटिस कर रही है और समय आने पर इसका बदला जरूर लेगी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बाॅयफ्रेंड को बताती हैं दोस्त- जिन लड़कियों के एक से ज्यादा बाॅयफ्रेंड होते हैं वो हमेशा अपने बाॅयफ्रेंड को दूसरे लड़कों से अपना दोस्त कहकर मिलवाती हैं। 

More From lifestyle

Trending Now
Recommended