संजीवनी टुडे

रिलेशनशिप में हुए ब्रेकअप में ऐसे करें दूरियों को दूर

संजीवनी टुडे 04-04-2019 16:33:29


डेस्क। सच्चे प्यार को भुलाना मुश्किल होता है। अगर पहले रिलेशनशिप में थे और आपका ब्रेकअप होता हैं। ऐसे मे सच्चे प्यार की याद सताती है लेकिन आपके यह समझ नहीं आता है की वापिस रिलेशनशिप मे जाना सही होगा या नहीं तो यह समस्या भी दूर हो सकती हैं। ऐसे मे इस पीड़ा से उभरने के लिए कुछ जरुरी बाते जानते हैं -

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

दोस्तों की मदद लें -
अगर आप पहले रिलेशनशिप में थे और अब करीब आना चाहते हैं तो दोस्तों के साथ पार्टनर को भी शामिल करे। एक साथ देखकर थोड़ी परेशानी तो होगी लेकिन कुछ दिनों बाद आप एक दूसरे के पास आ सकते हो। 

जल्दबाजी न करे -
अगर किसी बात पर रिलेशनशिप खत्म हो जाता है। समय निकलना मुश्किल हो जाता है। कुछ समय के बाद पार्टनर की सोच में बदलाव आता है।  दोस्ती में एक-दूसरे पर भरोसा रखे।

मुद्दों को सुलझाएं -
दोस्ती करने से पहले यह वादा जरुर करे हम एक दूसरे से अलग नहीं होंगे। इस मामले मे आपका साथी कोई मदद नहीं कर सकेगा। सबसे पहले किसी भी अनसुलझे मुद्दों को सुलझाएं और फिर उसके बाद 'दोस्त बनने' का विचार करें। सबसे जरूरी है की वापस प्यार पाने की कौशिश करे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

क्या कारण थे ब्रेकअप के -
रिलेशनशिप मे कई बाते होती रहती है जिसकी वजह से ब्रेकअप हो जाते है। लेकिन ब्रेकअप के कारणों को समझे। बुरा समय कैसे और क्यों आया आपके पार्टनर की आदतें बदले और विचार करे दोबारा ऐसा नहीं होगा। दोनों फिर से रिलेशनशिप में हुए ब्रेकअप को नहीं दोहराएं।

More From lifestyle

Trending Now
Recommended