संजीवनी टुडे

अपनी फर्स्ट डेट में भूलकर भी न करे ये गलतिया, वरना...

संजीवनी टुडे 25-05-2019 02:20:00


बी ऑन टाईम

सबसे पहली बात अपनी डेट पर हमेशा समय पर पहुंचे। ऐसा न हो कि आपका पार्टनर आपकी वेट करते करते थक जाए और उसको बोरियत फील हो। ऐसे में आपसे मिलने पर भी वह वे खुशी नहीं फील कर पाएगा जो आप उससे एक्सपैक्ट कर रहे होंगे। इसलिए हमेशा ऑन द टाईम पहुंचे।

पुराने रिलेशनशिप 

अगर आप पहले से किसी रिलेशनशिप में रह चुके हैं तो उस बारे में कोई बात न करें। ऐसा करने से सामने वाले को हैसिटेशन फील हो सकती है। आप बस अपने और अपने पार्टनर के बारे में ज्यादा से ज्यादा वार्तालाप करें। 

ज्यादा उतावले न हों

डेट पर खुद के बिहेवियर को एनालाईज करें। न ज्यादा चुप रहें और न ही ज्यादा उत्तेजित होकर बातें करें। अपने फोन का इस्तेमाल भी बहुत कम करें। हो सके तो सैल फोन को साइलैंट मोड पर लगा दें। अगर आप ज्यादा फोन का इस्तेमाल करेंगे तो शायद सामने वाले को लगेगा कि आप उसमें इंटरस्टिड नहीं हैं।  

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

अपनी लिमिटस में रहें

फर्स्ट डेट के दौरान ज्यादा दोस्ती वाला रविया नहीं अपनाना चाहिए। आपको इस बात का पूरा अंदाजा होना चोहिए कि एक फ्रैंड रिक्वैस्ट असैपट करने का मतलब प्यार नहीं होता । इसलिए जितना हो सके आप रिजर्व रह कर अपने रिशते की शुरुआत करें। साथ ही पहली मुलाकात में अपने पार्टनर के बारे में ज्यादा जानने की कोशिश भी न करें हो सकता है कि आपके पार्टनर को अपने बारे में ज्यादा बताना शुरु शुरु में पसंद न हो। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From lifestyle

Trending Now
Recommended