संजीवनी टुडे

भूलकर भी किसी स्त्री को ना बोलें ये 2 शब्द, वरना...

संजीवनी टुडे 14-07-2018 08:34:54


डेस्क। भारत में स्त्री को देवी का दर्जा दिया जाता है। यहां नारी को लक्ष्मी, सरस्वती और दुर्गा के रूप में पूजा जाता है। कुछ लोग स्त्री की महिमा को दरकिनार कर देते हैं। लेकिन ऐसे लोग जो स्त्री का अपमान करते हैं उनका जीवन कभी सुखपूर्वक नहीं बीतता है। आज के लेख में हम आपको वो 2 बातें बताने जा रहे है जिनको भूलकर भी स्त्री से नही कहना चाहिए अन्यथा हो सकता है आपको काफी समस्याओं का सामना करना पड़ जाए।

किसी भी स्त्री को ये 2 शब्द कभी न बोलें

-किसी स्त्री को कभी भी भूलकर भी बांझ नही कहना चाहिए। ये जरूरी नही है कि सभी स्त्रियाँ मां ही बन जाये। कुछ महिलाओ में नेचुरल कमी होती है जिससे के कारण वह माँ नहीं बन पाती, इसमें किसी भी स्त्री का कोई दोष नही है। जब किसी किसी स्त्री को बांझ कहते है तो उसको बहुत दुख होता है और हो सकता है दुख के गम में उसने यदि आपको बद्दुआ दे दिया तो सारी जिंदगी आपको भुगतना पड़ सकता है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

-कोई भी स्त्री शौक से वेस्या का काम नही करती। उसकी जरूर और कोई मजबूरी होती है तभी वो ऐसे गलत रास्ते पर निकल पड़ती है। इसलिए किसी भी स्त्री को वेस्या ना कहे ले ही वो वेस्या क्यों न हो। कोई भी स्त्री ये सुनना बिल्कुल पसंद नही करेगी कि आप उसे ऐसा शब्द कहें। ये उनकी मर्जी है उन्हें उनके हाल पर छोड़ दें अन्यथा हो सकता है उसके जुबान से आपके लिए कोई बद्दुआ निकल जाए और सारी जिंदगी आपको भुगतना पड़ सकता है।

sanjeevni app

More From lifestyle

Trending Now
Recommended