संजीवनी टुडे

आखिर क्या वजह है जिसके कारण महिलाएं इस उम्र देती है धोखा, जानिए

संजीवनी टुडे 11-03-2019 03:30:00


डेस्क। कहते है कि लड़कियां अक्सर प्यार में धोखा खा जाती है लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। हाल ही में हुए एक सर्वे के मुताबिक, लड़कियां प्यार में धोखा देती हैं। शादी के बाद महिलाएं किस उम्र में पुरूषों को सबसो ज्यादा धोखा देती हैं। आइए जानते है।  

ु

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194


शादी के 7 साल बाद 

एक डेटिंग साइट ने यह सर्वे किया है, जिसके नतीजे कहते हैं कि महिलाएं, शादी के 7 साल बाद पति को धोखा दे सकती हैं। हालांकि यह सर्वे  डेटिंग साइट विक्टोरिया मिलान ने किया है। सर्वे के मुताबिक, अगर कोई महिला 29 साल की उम्र में शादी करती है तो वह 36 से 37 साल की उम्र में अपने पति को धोखा दे सकती है। वहीं इस सर्वे में महिलाओं के धोखा देने की वजह भी बताई गई।

ु

यह है धोखा देने की वजह

दरअसल, शादी के 7 वर्ष बाद पति-पत्नी के बीच वो जुनून कम हो जाता है, जिसके कारण धोखा देने की संभावना बढ़ जाती है। वहीं शादी के कुछ सालों बाद जब महिलाओं को अपने पति से वह अहमियत और अपनापन नहीं मिलता, जिसकी वे उम्मीद करती हैं तो उनके मन में किसी दूसरे का ख्याल आता है। 

ु

घरेलू प्रॉब्लम्स 

पति-पत्नी में अक्सर छोटी-छोटी बातों पर झगड़े होते रहते हैं लेकिन इसकी वजह से रिश्ते में दूरियां आ जाती है। वहीं घर में रोजाना की किच-किच भी पति-पत्नी के अफेयर का कारण बन सकती है। घरेलू परेशानियों की वजह से होने वाले तनाव को महिलाएं बर्दाश्त नहीं कर पाते। 

ु

रोक-टोक

लड़का हो या लड़की, हर कोई अपनी मर्जी से जीना पसंद करता हैं। उन्हें किसी का रोकना-टोकना अच्छा नहीं लगता। पुरूष तो अपनी लाइफ जी लेते हैं लेकिन महिलाओं के आने जाने पर रोक लगा देते हैं, जिसके कारण महिलाएं अपनी आजादी की तलाश में किसी और की तरफ अट्रैक्ट होने लगती हैं।

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

किसी की तरफ अट्रैक्ट होना
अचानक से किसी का अच्छा या सुदंर लगना आपको उस व्यक्ति की तरफ अट्रैक्ट करता है। ऐसे में आपको अपने पार्टनर की खूबियां दिखाई नहीं देती और दूसरों की हर छोटी-बड़ी बात भी अच्छी लगने लगती है।

 

More From lifestyle

Trending Now
Recommended