संजीवनी टुडे

ट्रंप की मंशा को लेकर कोई चिंता नहीं: कर्नाटक आईटी मंत्री

संजीवनी टुडे 29-11-2016 22:49:42

Trumps intention not to worry about Karnataka IT minister

बेंगलूरू। कर्नाटक के सूचना प्रौद्योगिकी :आईटी: मंत्री प्रियंक खड़गे ने आज कहा कि अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के शासन का भारत की सिलिकन वैली कहे जाने वाले बेंगलूरू पर क्या असर होगा इसको लेकर उन्हें कोई चिंता नहीं है।

उन्होंने कहा कि जो भी कंपनियां यहां काम कर रही हैं वह काफी गहराई से जुड़ चुकीं हैं और यहां से कहीं ओर जाने के बजाय अपने काम का विस्तार करने की सोच रहीं हैं।

प्रियंक खड़गे ने कहा, ‘‘ब्रिटेन जब यूरोपीय संघ से अलग हुआ, मुझे कोई परवाह नहीं हुई, ट्रंप ने चुनाव जीत लिया है और हम अगले चाल साल उनका शासन देखेंगे। उनके शासन का भारत की सिलिकॉन वैली, बेंगलूरू पर क्या असर होगा? मुझे इसकी परवाह नहीं है।’’ खड़गे यहां आईटीई डॉट बिज2016 के कार्यक्रम में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे क्यों चिंता नहीं है क्योंकि हमारी स्थिति काफी मजबूत है। जिन लोगों के भी यहां दफ्तरी काम हैं और सेवायें ले रहे हैं - वह कहीं ओर जाने के बजाय कारोबार के विस्तार के बारे में सोच रहे हैं।’’ खड़गे ने कहा, हालांकि, ट्रंप क्या चाहते हैं इस बारे में कुछ भी कहना काफी मुश्किल है, क्योंकि उन्हें अपनी सोच को लेकर कोई विचार सामने नहीं आया है। लेकिन जहां तक आईटी रोजगार के नुकसासन की बात है, वह एशियाई देशों से कुछ वापस लेने को लेकर गंभीर हैं।

यह भी पढ़े: नाक में क्यों होते है दो छेद? जाने वजह

यह भी पढ़े: नोटबंदी के बीच आईएएस अफसरों ने सिर्फ 500 रूपये में रचाई शादी

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From world

loading...
Trending Now
Recommended