संजीवनी टुडे

KBC Grand Finale 2017: नोबल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी ने जीते 50 लाख रूपये

संजीवनी टुडे 07-11-2017 14:51:49

KBC Grand Finale 2017 Nobel laureate Kailash Satyarthi wins Rs 50 lakhs

मुंबई। अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाने वाला 'शो कौन बनेगा करोड़पति' का 9वां सीजन समाप्त होने वाला है। शो के ग्रांड फिलाने एपिसोड का प्रसारण किया गया। शो में हॉट सीट पर नोबल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी बैठे थे। शो में कैलाश की पत्नी सुमेधा भी पहुंची थीं। एपिसोड में कैलाश सत्यार्थी और अमिताभ बच्चन में व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर बातचीत  हुई। दोनों शख्सियतों ने अपनी-अपनी जिंदगी के कुछ अनुभव शेयर किए। 

यह भी पढ़े: VIDEO: रूह कांप जाने वाली ठण्ड में इन्होने रचा ली शादी

कैलाश सत्यार्थी ने इस शो में 50 लाख रुपए की राशि जीती। जीती हुई राशि के बारे में कैलाश ने बताया कि यह बच्चों के कल्याण के लिए खर्च की जाएगी। एपिसोड की शुरुआत करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि मुझे गर्व है इस शो पर, मुझे गर्व है इस कुर्सी पर। इस शो में देश के अलग-अलग प्रांत से अलग-अलग बैकग्राउंड के लोग आते हैं। उन्हें मौका दिया जाता है। दर्शकों का शुक्रिया अदा करते हुए बिग बी ने कहा कि आपके साथ ने ही इस शो को देश का बड़ा टीवी शो बनाया है।

यह भी पढ़े: VIDEO: 2 लड़कियों ने कार में किया ऐसा गन्दा काम, जिसे देख उड़ जायेगे आपके होश!

वहीं, कैलाश सत्यार्थी ने अपनी सुहागरात का एक किस्सा बताया। उन्होंने बताया सुहागरात के बारे में मुझे बिल्कुल भी नहीं पता था कि ये क्या मामला है। जब मैंने कमरे में प्रवेश किया तो पलंग पर मेरी पत्नी सुमेधा घूंघट में बैठी हुई थी। मैंने उनसे कहा कि आप बेहद खूबसूरत हैं, तो घूंघट में क्यों हैं। मैंने तो पहले ही आपको देखा था, फिर भी मेरी पत्नी ने घूंघट उठाने से इनकार कर दिया। बाद में मैंने पत्नी से कहा कि चलो अब आप गाना सुनाएं। सुमेधा गाना बहुत अच्छा गाती है। लेकिन सुमेधा ने कहा कि पहले आप सुनाओ, तो मैंने कहा कि मैं तो गाना नहीं गाता। इसके बाद सुमेधा ने गाना सुनाया ‘भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना’। तो इसके जवाब में मैंने भी गाया कि ‘ओ मां, तुम कितनी अच्छी हो, कितनी सुंदर हो’। सत्यार्थी ने बताया कि इस तरह हमारी शुरुआत हुई। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended