संजीवनी टुडे

दुर्घटना में 5 की मौत, करवा चौ​थ का शगुन देकर लौट रहा था परिवार

संजीवनी टुडे 19-10-2016 16:08:17

5 killed in the accident was returning by getting omen of economic Chau family

लुधियाना। भांजी को करवा चौथ का शगुन देकर लौट रहे परिवार के साथ रास्ते में दर्दनाक हादसा  हो गया और इसमें 5 लोगों का पूरा परिवार खत्म हो गया। हादसा लुधियाना-संगरूर रोड स्थित कैंड नहर पुल के पास बस-कार की आमने-सामने टक्कर होने से हुआ। एक्सीडेंट इतना जबरदस्त था कि कार का इंजन सीटों को पीछे पहुंचा गया।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

घटना का पता चलते ही गांव कैंड व गांव सरीह के लोग मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। लोगों ने सभी घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल ले गए, जहां रास्ते में ही सभी ने दम तोड़ दिया। सूचना तुरंत पुलिस को दी गई तो थाना डेहलों पुलिस ने मौके पर पहुंची।

इंस्पेक्टर अमनदीप सिंह बराड़ ने बताया कि शवों को कब्जे में ले लिया गया है। घटना मंगलवार रात करीब 8:30 बजे की है। स्विफ्ट डिजायर कार में लुधियाना के गांधी नगर स्थित बाबा बालक नाथ मंदिर वाली गली निवासी होजरी कारोबारी परवीन कुमार (50), उसकी पत्नी ज्योति (45), बेटी शिप्रा (22), बेटी रिया (20) तथा बेटा कृष्णा (11) संगरूर से लुधियाना लौट रहे थे।

जानकारी के मुताबिक- कार को परवीन चला रहे थे। कैंड पुल पार करते ही कार के सामने एक कुत्ता आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ सड़क पर चली गई। इस दौरान लुधियाना से संगरूर जा रही तेज रफ्तार PRTC बस के साथ आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में होजरी कारोबारी, उसकी पत्नी, दो बेटियों व बेटे की मौत हो गई। पूरा परिवार ही खत्म हो गया।

मृतक परवीन की बहन ने बताया कि परवीन की घर के पास ही गली में ही R.K गुप्ता नाम से होजरी की फैक्ट्री है। फैक्ट्री को वो अपने छोटे भाई लक्की के साथ चलाते थे। लक्की को डेंगू बुखार है, इसलिए DMC अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। उनकी बड़ी बहन रीटा सिंगला की बेटी सीनू के ससुराल संगरूर में है। बुधवार को करवाचौथ का व्रत होने के कारण मंगलवार दोपहर परवीन परिवार समेत उसे व्रत का सामान देने गए थे।

 

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended