संजीवनी टुडे

पैराडाइज पेपर्स लीक मामला: आरके सिन्हा ने उपराष्ट्रपति को खत कर कर जताई नाराजगी

संजीवनी टुडे 08-11-2017 17:41:39

Paradise Papers Leak case RK Sinha raises resignation to Vice President

नई दिल्ली।  पैराडाइज पेपर्स लीक मामले की रिपोर्ट आने के बाद भाजपा नेता आरके सिन्हा से मिडिया द्वारा सवाल किये गए तब उन्होंने पर्चो दिखाकर सात दिन मौन व्रत कि बात बताई । उसके बाद आज बुधवार को उन्होनें अपना मौन व्रत तौडा। और उपराष्ट्रपति को खत लिख कर अपने ऊपर लगे आरोपो को सिरे से खारिज किया है।

  

आरके सिन्हा ने विज्ञापन के जरिए वेंकैया नायडू से अपील कर बताया है कि अखबार की रिपोर्ट से उनके विशेषाधिकार का हनन हुआ है और उनके सम्मान को ठेस पहुंची है। इसीलिए अखबार के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाए। भाजपा सांसद आरके सिन्हा ने नाराजगी जाहिर करते हुए अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया है। और जिन मिडिया रिपोटरों ने कालाधन इकट्ठा करने का आरोप लगाया है। उन मिडिया चैनल और संपादको के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है ।

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: कभी नहीं देखा होगा आपने समुद्र का ऐसा रूप

 इसके अलावा सिन्हा ने दावा किया है कि विदेश में स्थित उनकी कंपनी SIS (सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विसेज) ने कोई भी गलत काम नहीं किया है। उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी ने टैक्स चोरी, मनी लॉन्ड्रिंग और विदेशों में पैसा पार्क करने के किसी भी कार्य  में लिप्त नहीं है।

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: इस लड़की के सेक्सी डांस को देखकर आप भी कहेंगे WOW

क्या था खुलासा ?

पैराडाइज पेपर्स लीक मामले में जो खुलासा किया था उसके मुताबिक सिन्हा की कंपनी SIS इंटरनेशनल होल्डिंग को टैक्स हैवन ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड में स्थित है। और उनकी पहली विदेशी कंपनी के पास इस कंपनी के 3,999,999 शेयर्स मौजूद हैं।हालांकि, रविन्द्र सिन्हा के पास इस कंपनी का महज एक शेयर मौजूद है। गौरतलब है कि एसआईएस इंटरनैशनल होल्डिंग में सिन्हा, उनकी पत्नी रीता किशोर सिन्हा और बेटा रितुराज किशोर सिन्हा बतौर डायरेक्टर नियुक्त हैं।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended