संजीवनी टुडे

चुनावी टक्कर: सपा में मचा घमासान BJP के पक्ष में, खत्म होगा 14 साल का सूखा

संजीवनी टुडे 12-01-2017 03:26:11

In the fierce storm in favor of BJP SP would end a 14 year drought BJP

मुंबई। बीजेपी ने आज कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी में मचा घमासान 'काफी हद तक बीजेपी' के पक्ष में जा रहा है और इस घटनाक्रम से राज्य में उसका 14 सालों का बनवास समाप्त होगा। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय सहस्त्रबुद्धि ने कहा कि एसपी के अलावा मायावती की बीएसपी और राहुल गांधी के तहत कांग्रेस सत्ता की दौड़ में नहीं है। विनय सहस्त्रबुद्धि ने मीडिया से कहा, '' उत्तर प्रदेश में जो कुछ घटनाक्रम सामने आ रहा है, वह हमारी पार्टी के पक्ष में जा रहा हैं। समाजवादी पार्टी जो हमें चुनाव में टक्कर देने की स्थिति में थी, वह अब कहीं नजर नहीं आती। '' 

एसपी चुनावी दौड़ में नहीं
उन्होंने कहा कि लोगों में तथाकथित अच्छे प्रशासन को लेकर अखिलेश के बारे में अच्छे विचार होंगे लेकिन यह सब अब हवा में उड़ गए हैं। एसपी में मचे घमसान को लेकर चुटकी लेते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि एसपी की साइकिल के दोनों टायर पंचर हो गए हैं। एसपी में हाल में मचे घमासान से दो पहिये टूट चुके हैं और लोगों के समक्ष अब एसपी चुनावी दौड़ में नहीं रह गई है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने पेशकश की कि अगर उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और आरएलडी का गठबंधन बनता है तो वह भी इसमें शामिल होगी। 

गठबंधन करने की मांग
पार्टी ने पंजाब और गोवा में भी कांग्रेस के साथ गठबंधन करने की मांग की। एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार की अध्यक्षता में कार्यसमिति की बैठक के बाद पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर ने कहा कि हालांकि पार्टी गोवा में कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर इच्छुक है लेकिन अगर कोई सहमति नहीं बनती है तो वह राज्य के क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन करने पर गौर करेगी। गौरतलब है कि यूपी में सत्तारुढ़ समाजवादी पार्टी में जारी वर्चस्व की जंग को देखते हुए उत्तर प्रदेश में एसपी और कांग्रेस के बीच गठबंधन की चर्चा तेज रही है।

यह भी पढ़े: वेश्यावृति के धंधे की ये सच्चाई जान हैरान रह जायेंगे आप

यह भी पढ़े: 7 साल के इस बच्चे के मुंह से डॉक्टरों ने निकाले 80 दांत!

यह भी पढ़े: क्राइम ! प्रेमी नौकर के साथ बेड पर थी बहु तभी आ गयी सास और फिर...प्राइवेट पार्ट

यह भी पढ़े: मां के लिए ठुकराई गिफ्ट में मिली BMW कार...जानें क्यों?

 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended