संजीवनी टुडे

अफगानिस्तान: आतंकी हमले में कई लोगों के हताहत होने की खबर

संजीवनी टुडे 07-11-2017 14:48:06

अफगानिस्तान। राजधानी काबुल में आतंकी हमले में कई लोगों के मारे जाने की खबर हैं। सूत्रों की माने तो एक लोकल टीवी स्टेशन पर हमला किया है। इस हमले में कई लोग ज़ख़्मी भी हुए हैं। पश्तो भाषा के इस चैनल के एक रिपोर्टर ने जानकारी दी है कि उसके कई सहकर्मी मारे गए हैं और कई जख्मी हुए हैं। मैं किसी तरह से भागने में कामयाब रहा। 

 

यह भी पढ़े: VIDEO: 2 लड़कियों ने कार में किया ऐसा गन्दा काम, जिसे देख उड़ जायेगे आपके होश!

चश्मदीदों के मुताबिक आतंकी शमशाद टीवी के मुख्यालय में ग्रेनेड फेंकते हुए दाखिल हुए और फिर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी। हमले से बचकर बाहर निकले टीवी चैनल के एक रिपोर्टर ने बताया कि बंदूकधारी अब भी इमारत के भीतर हैं और गोलीबारी की आवाज़ सुनाई पड़ रही है। 100 से ज्यादा कर्मी घायल!

यह भी पढ़े: VIDEO: रूह कांप जाने वाली ठण्ड में इन्होने रचा ली शादी

काबुल पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक पुलिस बलों की गोली से एक हमलावर मारा गया है। पुलिस बल बिल्डिंग को अपने नियंत्रण में लेने की कोशिश कर रहे हैं। हमले के तत्काल बाद शमशाद टीवी का प्रसारण बंद हो गया। तालिबान ने इस हमले की जिम्मेदारी लेने से साफ इनकार कर दिया है। पुलिस का कहना है कि हमलावरों समेत कई लोग मारे गए हैं। काबुल पुलिस के प्रवक्ता का कहना है कि पुलिस बलों की गोली से एक हमलावर मारा गया है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Rochak News Web

More From world

Trending Now
Recommended