संजीवनी टुडे

'दि एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ दि फकीर' में नजाए आएंगे धनुष, फर्स्ट लुक हुआ जारी

संजीवनी टुडे 03-11-2017 15:45:54

The Extraordinary Journey of the Fakir will be bowled first look released


नई दिल्ली। रजनीकांत के दामाद धनुष बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म रोमान पोर्टुलास नामक लेखक की इसी नाम की किताब पर आधारित है जिसका नाम हैं 'दि एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ दि फकीर। इस फिल्म का पहला लुक हाल ही में लॉन्च हुआ हैं।

यह भी पढ़े: VIDEO: 2 लड़कियों ने कार में किया ऐसा गन्दा काम, जिसे देख उड़ जायेगे आपके होश!

फिल्म 'दि एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ दि फकीर' एक ऐसे जादूगर की कहानी है जो चोर भी है। यह किरदार मुंबई के एक छोटे से हिस्से में पला बढ़ा है और खुद की तलाश में यूरोप की ओर निकल पड़ता है। धनुष की इस फिल्म के दोनों पोस्टर ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर जारी किए।

यह भी पढ़े: VIDEO: रूह कांप जाने वाली ठण्ड में इन्होने रचा ली शादी

पहले पोस्टर में धनुष फिल्म की हीरोइन और ऑस्कर नॉमिनेटेड एक्ट्रेस बेरेनिस बेशो के साथ हैं। बेरेनिस धनुष को अपनी हथेली पर रखा कुछ दिखा रही हैं। लॉन्च हुए इन दोनों पोस्टरों में धनुष नीले रंग के सूट में एक जेंटलमैन नजर आ रहे हैं। धनुष के साथ काम करने का अनुभव साझा करते हुए स्कॉट ने कहा कि भारत में धनुष एक बहुत बड़े स्टार हैं। लेकिन वो सिर्फ एक एक्टर ही नहीं, अच्छे डांसर और सिंगर भी हैं। आपको बता दें की धनुष रजनीकांत के दामाद हैं और उन्होनें फिल्म 'रांझणा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।  

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended