संजीवनी टुडे

WWE रेसलर बैलोर कोहली से लेना चाहता है फिटनेस की ट्रेनिंग

संजीवनी टुडे 08-11-2017 17:37:34

नई दिल्ली। क्रिकेट की दुनिया में विराट कोहली का जवाब नहीं, लेकिन कोई WWE सुपरस्टार उनसे ट्रेनिंग लेना चाहे, तो वाकई यह बड़ी बात है। जी हां, दरअसल पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलोर विराट से क्रिकेट की बारीकियां सीखकर अपनी फिटनेस परखना चाहते हैं। क्योकि लगभग हर खिलाड़ी कोहली की तरह फिटनेस पाना चाहता है।

यह भी पढ़े: लड़के ने की भरे बाजार में लड़की की पिटाई, तमाशा देखते रहे लोग देखिए वीडियो

  

आयरलैंड के 36 साल का यह प्रोफेशनल रेसलर का मानना है की 'मुझे इस खेल के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं, मैंने टीवी पर ऑस्ट्रेलिया को खेलते हुए देखा है, जिसमे अच्छा खेल दिखाया है। मैंने पिछले 15 साल जापान और अमेरिका में बिताए हैं, इसलिए मुझे ज्यादा क्रिकेट देखने का मौका नहीं मिला, लेकिन मैं आने वाले दिनों में आयरलैंड और भारत के बीच क्रिकेट मुकाबला जरूर देखना चाहूंगा। 

बता दें कि अभी हाल ही में आयरलैंड को टेस्ट क्रिकेट खेलने का दर्जा मिल गया है।  इससे साफ पता चलता है कि आयरलैंड में भी क्रिकेट काफी पॉपुलर हो गया है। अब ये रेसलर अपने देश में क्रिकेट को लेकर काफी उत्साहित है। भारतीय कप्तान विराट कोहली के बारे में फिन बैलोर ने कहा, "हां, मुझे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान से मिलना अच्छा लगेगा। 


आप जानते हैं, मैं वास्तव में एक प्रैक्टिस मैच खेलना चाहूंगा, अगर विराट मुझे क्रिकेट के गुर और उसके नियम सिखाएं, जिन्हें मैं नहीं जानता। उनके साथ मैदान का एक-दो चक्कर भी लगाना चाहता हूं, ताकि उनके फिटनेस को करीब से देख पाऊं।"

यह भी पढ़े: यमुना एक्सप्रेस-वे पर कोहरे के कारण भिड़े दर्जनों वाहन, देखें वीडियो

29 साल के कैप्टन विराट के मैदान पर सफलता की पीछे उनकी फिटनेस का अहम योगदान है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर कर यह बताते हैं कि एक स्पोर्ट्स पर्सन के लिए फिटनेस पर काम करना कितना जरूरी है, जिम में उनका कड़ा अभ्या आज के युवा क्रिकेटर्स के लिए प्रेरक है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended