संजीवनी टुडे

सिरफिरे आशिक ने की प्रेमिका की हत्या, फिर खुद के साथ किया ऐसा...

संजीवनी टुडे 07-11-2017 15:58:53

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी में मेवातीपुरा में गोली की आवाज सुनकर चंद कदम दूर मौजूद उन्नाव गेट पुलिस चौकी के एक दरोगा वहां पहुंचा तो आरोपी रोहित ने उस पर तमंचा तान दिया और उसे वहां से खदेड़ दिया। जानकारी के मुताबिक, रोहित नाम का युवक अपनी बाइक से अपनी प्रेमिका के घर के बाहर खड़ा हो गया था। 

 

वह एक हाथ में तमंचा और दूसरे हाथ में पिस्टल लिए हुए था । जैसे ही उसकी प्रेमिका पानी भरने के लिए मोटर का पाइप लगाने आई, तभी रोहित आकर खड़ा हो गया। इससे पहले वह कुछ समझ पाती तभी रोहित ने तमंचे से उसके सिर में गोली मार दी। घटना उन्नाव गेट पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर हुई।

यह भी पढ़े: VIDEO: 2 लड़कियों ने कार में किया ऐसा गन्दा काम, जिसे देख उड़ जायेगे आपके होश!

गोली चलने की आवाज सुनकर चौकी में मौजूद एक दरोगा मौके पर पहुंच गया। रोहित ने उसे तमंचा दिखाकर पीछे जाने को कहा। इस बीच रोहित ने तमंचे से अपने पेट और सिर में गोली मार ली। जानकारी के मुताबिक, रोहित काफी समय से युवती को चाहता था। 

यह भी पढ़े: VIDEO: रूह कांप जाने वाली ठण्ड में इन्होने रचा ली शादी

लेकिन, इसी बीच युवती का रिश्ता कहीं और हो जाने के कारण वह बौखला गया था। घटना के बाद से ही युवती के घर में मातम पसरा हुआ है। मृतका के पिता की घर में ही फोटो स्टूडियो की दुकान है। घटना को अंजाम देने वाला रोहित उन्नाव गेट के बाहर बाइक रिपेयरिंग की दुकान करता था। 

रोहित के परिजनों के मुताबिक, कुछ दिन पहले उसने शादी का प्रस्ताव भी घर में रखा था, लेकिन सभी ने मना कर दिया था। परिजन कहीं और शादी के लिए लड़की भी देख रखे थे। सुनंदा के पिता सुबोध का आरोप है कि रोहित मोहल्ले में आता-जाता है। उसने कई बार उनकी पुत्री को परेशान भी किया था। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended