संजीवनी टुडे

Rajasthan:12वीं बोर्ड परीक्षा में कम अंक आने से छात्र ने फांसी लगाकर किया सुसाइड

संजीवनी टुडे 16-07-2020 17:55:20

कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के अंबेडकर कॉलोनी में गुरुवार सुबह एक युवक ने 12वीं परीक्षा परिणाम में कम अंक मिलने के चलते मानसिक तनाव में आकर घर पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।


कोटा। कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के अंबेडकर कॉलोनी में गुरुवार सुबह एक युवक ने 12वीं परीक्षा परिणाम में कम अंक मिलने के चलते मानसिक तनाव में आकर घर पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि मृतक के कमरे से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिलने से मौत के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल पाया है।

कुन्हाड़ी थानाधिकारी गंगा सहाय शर्मा ने बताया कि अंबेडकर कॉलोनी के मकान नंबर 2-जे में रहने वाले युवक पीयूष कुमार (18) पुत्र विन्यराज रेगर देर रात को अपने कमरे में फांसी का फंदा लगा लिया। परिजन रात्रि को युवक के कमरे में गए तो वह फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। घटना की जानकारी पर परिजन तुरंत युवक को फांसी के फंदे से उतारकर निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी लगने पर कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने मृतक युवक के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। 

सीआई गंगा सहाय शर्मा ने बताया कि घटनास्थल पर किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिलने से युवक की मौत के कारणों का पता नहीं चला है। परिजनों ने पूछताछ में बताया कि कुछ दिन पहले ही उसका 12वीं का रिजल्ट घोषित हुआ था। जिसमें कम नंबर आने से युवक मानसिक परेशानी में चल रहा था। 

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान के राजनीतिक घटनाक्रम में AAP की एंट्री, प्रवक्ता ने कहा- विधायकों की खरीद फरोख्त दुर्भाग्यपूर्ण

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From kota

Trending Now
Recommended