संजीवनी टुडे

विधायकों की खरीद फरोख्त के विरोध में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय पर किया उग्र प्रदर्शन

संजीवनी टुडे 13-07-2020 17:57:20

राजस्थान में विधायकों और मंत्रियों की कथित खरीफ फरोख्त की कोशिशों के विरोध में सोमवार को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय पर पहुंचकर उग्र प्रदर्शन किया।


कोटा। राजस्थान में विधायकों और मंत्रियों की कथित खरीफ फरोख्त की कोशिशों के विरोध में सोमवार को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय पर पहुंचकर उग्र प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार पर नेताओं की खरीद फरोख्त का आरोप लगाते हुए पीएम नरेंद्र, अमितशाह, जेपी नड्डा के खिलाफ जोरदार नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया। 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समर्थन में सुबह गुमानपुरा स्थित कांग्रेस कार्यालय पर सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता एकत्रित हुए। यहां से कार्यकर्ता रैली के रूप में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व मंत्री शांति धारीवाल के समर्थन में नारेबाजी करते हुए गुमानपुरा मोहन टॉकीज स्थित भाजपा कार्यालय पर पहुंचे। भाजपा कार्यालय पर प्रदर्शन की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी सहित भारी पुलिस बल मौके पर तैनात रहे। कांग्रेसी कार्यकर्ता रैली के दौरान सीएम गहलोत, यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के पोस्टर हाथो में लिए भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए चले जो कोटडी रोड, इंदिरा गांधी सर्किल, गुमानपुरा होते हुए मोहन टाकीज स्थित भाजपा कार्यालय पहुंच। 

प्रदर्शनकारी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेताओं के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय में जबरन घुसने का प्रयास भी किया। जिन्हें मौके पर मौजूद पुलिस बल ने बाहर ही रोक लिया इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ता व पुलिस जवानों के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई।  धक्का मुक्की का फायदा उठाते हुए कुछ कार्यकर्ता टीन शेड से होते हुए भाजपा कार्यालय तक पहुंच गए। उन्होंने अपनी पार्टी का झंडा भाजपा कार्यकाल पर लगाने का प्रयास किया। मौके पर मौजूद पुलिस जवानों ने कार्यकर्ताओं वहां से खदेड़ कर पीछे हटाया।

हाड़ौती विकास मोर्चा के संयोजक राजेंद्र सांखला ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि एक और हम कोरोना से लड़ रहे हैं तो दूसरी ओर  केंद्र सरकार अपनी चाल पर चाल चल कर सरकार को गिराने का प्रयास कर रही है। जिसे कांग्रेसी कार्यकर्ता पर किस बर्दाश्त नहीं करेगा। 

यह खबर भी पढ़े: डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी फिल्म 'लूटकेस', 31 जुलाई को होगा प्रीमियर

यह खबर भी पढ़े: अगर आप भी सोते हैं ऐसे तो आज छोड़ दें ये आदत, वरना इन समस्याओं का करना पड़ सकता हैं सामना

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From kota

Trending Now
Recommended