संजीवनी टुडे

ममता सरकार पर एक बार फिर बरसे यूपी के उपमुख्यमंत्री मौर्य

संजीवनी टुडे 13-01-2021 21:57:23

हुगली जिले में अपने प्रवास के दौरान बुधवार को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा।


हुगली। हुगली जिले में अपने प्रवास के दौरान बुधवार को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा। मौर्य ने एक बार फिर दोहराया कि पश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि राज्य की जनता भारतीय जनता पार्टी को दो सौ से ज्यादा सीटें देकर अपना आशीर्वाद देगी। 

बुधवार को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम मौर्य ने हुगली जिले की दो विधानसभा क्षेत्रों सप्तग्राम और चंदननगर में सुबह से शाम तक कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। मौर्य ने बुधवार की सुबह सप्तग्राम विधानसभा के महानाद में एक रोड शो किया। इस दौरान बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ी। उसके बाद उन्होंने पांच कृषकों के यहां जाकर धान इकट्ठा किया। इस दौरान उन्होंने एक कृषक के यहां मध्यान्ह भोजन भी किया। इसके बाद केशव प्रसाद मौर्य ने बांसबेरिया के गंगेज जूट मिल के मैदान पर एक जनसभा में तृणमूल कांग्रेस की सरकार पर निशाना साधा। शाम के समय केशव प्रसाद मौर्य ने गोंदलपाड़ा जूट मिल के मजदूरों से बातचीत की और गोंदलपाड़ा में भी एक जनसभा को भी संबोधित किया। उल्लेखनीय है कि मौर्य मंगलवार से ही हुगली जिले में प्रवास पर हैं और जिले विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर भाजपा कार्यकर्ताओं में जान फूंकने का काम कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: पृथकतावादी ‘सिख फॉर जस्टिस’ किसान आंदोलन का कर रहा इस्तेमाल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From kolkata

Trending Now
Recommended