संजीवनी टुडे

केंद्र के पैसों में कमीशन ले रही राज्य सरकार : सायंतन बसु

संजीवनी टुडे 03-12-2020 15:38:56

भाजपा के प्रदेश महासचिव सायंतन बसु ने गुरुवार को यह टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि, भाजपा के खिलाफ आरोप लगते है कि हम हिंदू-मुस्लिम, बंगाली-गैर-बंगाली करते हैं।


कोलकाता। नरेंद्र मोदी पैसा दे रहे हैं और ममता दीदी कमीशन ले रही हैं। यह राजनीति जारी नहीं रह सकती। भाजपा के प्रदेश महासचिव सायंतन बसु ने गुरुवार को यह टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि, “भाजपा के खिलाफ आरोप लगते है कि हम हिंदू-मुस्लिम, बंगाली-गैर-बंगाली  करते हैं। 

इस वार्ड में या उसके आसपास अल्पसंख्यक भाई रहते हैं। क्या प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ केवल हिंदुओं को दिया जाता है? क्या अल्पसंख्यक भाई-बहनों को केंद्रीय योजनाओं का लाभ  मिल रहा है? तृणमूल कार्यकर्ता लोगों से कह रहे हैं कि मुझे पैसे दो, मैं घर बना कर दूंगा। मैं तुम्हें गैस दूंगा। नरेंद्र मोदी पैसा दे रहे हैं। और ममता दीदी कमीशन ले रही हैं। यह राजनीति जारी नहीं रह सकती। 

सायंतन बसु ने कहा कि ममता बनर्जी का दावा है कि वह कितनी सारी भाषाएं जानती हैं।" अज़रबैजान, ग्रीस, उत्तरी मेरु, दक्षिणी मेरु की भाषाएँ जानती हैं। ऐसा क्या है जो ममता नही जानती हैं,  अगर कोई यह बता सकता है, तो मैं उसे नोबेल पुरुस्कार देने की अर्जी करता हू। 

यह खबर भी पढ़े: 12 साल छोटे जैद दरबार से शादी करने जा रही हैं गौहर खान! एक्ट्रेस ने उम्र के सवाल पर दिया ये जवाब

यह खबर भी पढ़े: भारतीय बच्चों को परेशान कर रहा हैं पाकिस्तान, सामने आई ये करतूत, बच्चों के साथ किया ऐसा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From kolkata

Trending Now
Recommended