संजीवनी टुडे

नारी उत्पीड़न के खिलाफ भाजपा की रैली को पुलिस ने रोका, कई कार्यकर्ताओं को लिया हिरासत में

संजीवनी टुडे 18-09-2020 16:35:05

भाजपा के तरफ से बंगाल में नारी उत्पीड़न के विरोध में शुक्रवार दोपहर को सिलीगुड़ी में एक रैली निकाली गयी थी। पुलिस ने इस रैली को सिलीगुड़ी हाशमी चौक पर रोक दिया।


सिलीगुड़ी। भाजपा के तरफ से बंगाल में नारी उत्पीड़न के विरोध में शुक्रवार दोपहर को सिलीगुड़ी में एक रैली निकाली गयी थी। पुलिस ने इस रैली को सिलीगुड़ी हाशमी चौक पर रोक दिया। पुलिस और भाजपा समर्थकों के बीच हलकी नोक-झोक भी हुई। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने आगे बढ़ते हुए एक बैरिकेड को भी तोड़ दिया। इस दौरान पुलिस ने कई भाजपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है।

यह रैली भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष अग्निमित्रा पॉल व भाजपा के महासचिव श्री सयंतन बसु के नेतृत्व में सिलीगुड़ी कंचनजंघा स्टेडियम से निकाली गई थी।

बताया गया है कि रैली को रोकने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया था। प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए शहर के कई स्थानों पर बैरिकेड लगाये गए थे। इस बीच भाजपा के तरफ से सिलीगुड़ी के एसडीओ को ज्ञापन सौंपा गया है। 

अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि बंगाल में गणत्रंत की हत्या हो रही है। महिला के साथ लगातार अत्याचार हो रही है। लेकिन राज्य की ममता सरकार ममता दिखाने की जगह महिलाओं को लेकर राजनीति कर रही है। लोगों की आवाज को दबा रही है। ममता बनर्जी बंगाल की गर्व नहीं शर्म है। 

यह खबर भी पढ़े: कंगना रणौत के बयान पर आया सनी लियोनी का जवाब, बोलीं- कम जानने वाले लोगों के पास हमेशा कहने के लिए सबसे...

यह खबर भी पढ़े: हॉस्पिटल के कोविड वार्ड में मना कोरोना मरीज का 'बर्थडे', जमकर मचा धमाल, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From kolkata

Trending Now
Recommended